Hate Story- प्रेमिका को पाने के लिए सूली पर चढ़ा दिया अपना Future

Hate Story-  प्रेमिका को पाने के लिए सूली पर चढ़ा दिया अपना Future
Attacked with knife on young man

Ashish Bajpai | Updated: 05 Apr 2016, 10:08:00 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

प्रेम से बढ़कर दुनिया में कुछ नहीं लेकिन एेसा प्रेम जो भविष्य को ही अंधकार में डाल दे। यह किस हद तक उचित है चिंतनीय विषय है। एेसा ही घटनाक्रम बांसवाड़ा को मंगलवार को हुआ। जहां प्रेमिका के चक्कर में एक युवक ने एक अन्य युवक पर जानलेवा हमलाकर अपना भविष्य अंधकार मय कर लिया है। इस हमले से घायल युवक को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस के अनुसार वारदात प्रेम प्रसंग को लेकर हुई है। वारदात में सलूंबर निवासी शूरवीर सिंह पुत्र देवी सिंह घायल हुआ है। वह इन दिनों खांदू कॉलोनी में नानी के घर रह रहा है। शूूरवीर के दोस्त सेनावासा हाल खांदू कॉलोनी निवासी विजेश पुत्र कृष्णलाल ने मदार कॉलोनी निवासी मोनू पुत्र देवेन्द्र तथा एक अन्य के खिलाफ चाकू से हमले की रिपोर्ट दी है।
घायल शूूरवीर ने बताया कि वह मंगलवार दोपहर अपने दोस्त विजेश तथा राजा के साथ मोहन कॉलोनी की तरफ जा रहा था। रास्ते में कॉलेज मैदान के पास अन्य दोस्त मिले तो वह उनके साथ बात करने रुक गया तभी पीछे से आरोपित आए और उन्होंने चाकू से हमला बोल दिया। आरोपित ने जैसे ही चाकू ससे वार किया तो उसने हाथ से रोकने का प्रयास किया। इस छीना झपटी में चाकू नीचे गिर पड़ा। इस पर आरोपित ने वापस चाकू उठाया और ताबड़तोड़ वार कर दिए। शूरवीर के पैर में करीब दस घाव आए। इससे वह वहीं गिर पड़ा। बाद में आरोपित भाग छूटे।
पुलिस ने बताया कि यह घटना प्रेम प्रसंग से जुड़ी हुई है। किसी लड़की की बात को लेकर होली के आस-पास शूरवीर का संजय के साथ विवाद हुआ था। इसे लेकर मंगलवार को दोनों पक्षों के मध्य फिर विवाद हो गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned