scriptजयपुर में एटीएम लूट का प्रयास,पूरी घटना हुई सीसीटीवी में कैद | Attempt of ATM robbery in Jaipur | Patrika News

जयपुर में एटीएम लूट का प्रयास,पूरी घटना हुई सीसीटीवी में कैद

locationजयपुरPublished: Jun 21, 2020 02:14:46 pm

Submitted by:

santosh

सायरन बजा तो भाग उठा बदमाश

Attempt of ATM robbery in Jaipur

Attempt of ATM robbery in Jaipur

जयपुर
जयपुर शहर में भी अब एटीएम सुरक्षित नहीं रह गए है। देर रात जयपुर में एक बार फिर बदमाश ने एटीएम लूटने का प्रयास किया गया। लेकिन बदमाश एटीएम लूटकर ले जाने में सफल नहीं हुआ। घटना विदयाधर नगर थाना इलाके की है। जहां पर एक बदमाश ने देर रात एटीमए बूथ में प्रवेश कर उसे लूटने का प्रयास किया। लेकिन बैंक का सायरन बजने से बदमाश एटीएम को तोड़ने के बाद भी उसमें रखे लाखों रुपए लूटकर ले जाने में सफल नहीं हो सका। बदमाश की यह सारी करतूत वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।
विदयाधर नगर थाना पुलिस ने बताया कि इलाके में स्थित इंडियन बैंक के एटीएम को लूटने का प्रयास किया गया। सीसीटीवी में फुटेज देखने से पता लगा कि एक बदमाश देर रात को मास्क लगाए हुए एटीएम बूथ में आया। इसके बाद बदमाश ने उसके पास मौजूद औजार के जरिए एटीएम के कवर को तोड़ दिया। लेकिन जैसे ही बदमाश ने एटीएम के सेफ का लॉक तोड़ने की कोशिश की वैसे ही वहां पर लगा सिक्योरिटी सायरन बज उठा। सायरन बजने के साथ ही नोटिफिकेशन बैंक के मुख्य कार्यालय को गया और वहां से थाना पुलिस को फोन कर सूचना दी गई। सायरन बजने के कारण और पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही बदमाश फरार हो गया।
पुलिस का कहना है कि बदमाश ने एटीएम का कैश बॉक्स तोडऩे का तो प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं रहा। इसलिए गनीमत रही कि एटीएम में रखे लाखों रुपए बच गए। हालांकि बदमाश की सभी करतूत सीसीटीवी में कैद हुई है जिस आधार पर पुलिस बदमाश की तलाश करने में जुटी हुई है। इस एटीएम पर सुरक्षा गार्ड तैनात नहीं था। वहीं यह एटीएम भी थाने के नजदीक ही स्थित है। लेकिन फिर भी पुलिस समय पर पहुंचकर बदमाश को नहीं पकड़ सकी।
-हिमांशु शर्मा

ट्रेंडिंग वीडियो