script

नाबालिग पुत्री से बलात्कार करने का प्रयास, आरोपी पिता गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: May 23, 2022 07:08:47 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

शराब पीने का है आदि पिता, नशे में दिया था वारदात को अंजाम

नाबालिग पुत्री से बलात्कार करने का प्रयास, आरोपी पिता गिरफ्तार

नाबालिग पुत्री से बलात्कार करने का प्रयास, आरोपी पिता गिरफ्तार

भट्टा बस्ती थाना पुलिस ने बेटी से बलात्कार का प्रयास करने वाले पिता को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शराब पीने का आदि है और नशे में उसने वारदात को अंजाम दिया। बेटी के चिल्लाने पर पिता फरार हो गया था, जिसे बाद में पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही हैं।
डीसीपी (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि 6 मई को भट्टा बस्ती निवासी परिवादिया ने थाने में मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि वह पति से दस साल से अलग रह रही है। अभी केस चेल रहा है, लेकिन फिर भी मेरी गैर मौजूदगी में मेरा पति मेरे पीछे से बच्चों के पास मेरे किराए के मकान में आता जाता रहता है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह प्राइवेट अस्पताल में नौकरी करती है। 5 मई को शाम 7 बजे नौकरी पर चली गई। सोमवार को सुबह आई तो उसने बताया कि पापा रात को आए थे और खाना मांगा। सब खाना खाते ही सो गए। रात दस बजे मेरा दम घुटा तो मेरी आंख खुली तो पापा मेरे साथ अश्लील हरकत कर रहे थे। उसके चिल्लाने पर पापा बाहर जाने लगे। मैने अपने भाई को जगाया। इस पर वह अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया।
पहले भी कर चुका है अश्लील हरकत
मामला दर्ज होने के बाद एडिशनल डीसीपी धर्मेन्द्र सागर, एसीपी महेन्द्र गुप्ता, थानाधिकारी हुकुम सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने मुखबिर की सूचना मिलने के बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। अनुसंधान में सामने आया कि आरोपी द्वारा पूर्व में बी अपनी नाबालिग पुत्री के साथ अश्लील हरकत की गई थी। लेकिन सामाजिक प्रतिष्ठा को देकते हुए परिवादिया ने मुकदमा दर्ज नहीं करवाया था।

ट्रेंडिंग वीडियो