लड़की चिल्लाई तो बॉक्स में किया बंद

जयपुर। तीन लड़कों ने एक राह चलती लड़की को छेड़छाड़ के बाद उठा लिया और एक कमरे में...

By:

Published: 16 Jan 2015, 11:55 AM IST

जयपुर। राजधानी में तीन लड़कों ने एक राह चलती लड़की को छेड़छाड़ के बाद उइा लिया और एक कमरे में ले गए। यहां लड़की ने जब चिल्लाना शुरू किया तो लड़कों ने उसे एक बक्से मं बंद कर दिया। हालांकि,इसी बीच आसपास के लोगों को माजरा समझते देर नहीं लगी और उन्होंने मकान को घेर कर पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने मौके से लड़की को बचाते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह घटना जयपुर के करणी विहार थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक गिरधारीपुरा निवासी 18 वष्ाीüय युवती परचूनी का सामान लेने घर से निकली थी। इसी दौरान उसे रास्ते में तीन युवक मिले।

जिसमें से एक ने दूसरे युवक के लिए उससे दोस्ती की पेशकश की। युवती ने मना कर दिया तो उसे धमकियां देने लगे। गुस्से से तिलमिलाए युवक उसे उठाकर पास ही अपने कमरे पर ले गए। वहीं पर उससे ज्यादती की कोशिश हुई।

रास्ते में रोका, किया मजबूर
पीडिता ने अपनी रिपोर्ट में आरोप लगाया कि सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे वह घर से निकली थी। तीनों आरोपियों ने उसे रोक लिया। किशन ने कहा कि तुम रमेश से दोस्ती कर लो। ऎसा नहीं किया तो तुझे उठाकर ले जाएंगे।

इस पर पीडिता ने मना कर दिया तो आरोपी उसे अपने कमरे पर ले गए। जहां पर रमेश ने कमरे में आकर कुंदी लगा ली और अन्य दोनों आरोपी बाहर खड़े हो गए। कमरे में आरोपी ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी।

पीडित ने हल्ला मचाया तो उसे बक्से में बंद कर दिया। पुलिस ने बताया कि मौके पर पहुंचे तो काफी भीड़ एकत्रित थी और आरोपियों को घेरे हुए थी। तीनों आरोपियों को पकड़ लिया है। मामले की जांच एसीपी वैशाली नगर मोहेश चौधरी कर रहे हैं।

उधर, युवती को मोबाइल पर धमकी
मुरलीपुरा थाना क्षेत्र में एक युवती को फोन पर धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि 25 वष्ाीüया युवती ने रिपोर्ट में बताया कि पिछले कुछ दिनों से एक युवक उसको लगातार फोन करता है और धमकियां देता है साथ ही मैसेज भी करता है। पीडिता का कहना है कि वह उसपर तेजाब फेंकने और फेसबुक पर अश्लील फोटो अपलोड करने की भी धमकी देता है।

इंस्पेक्टर ओमप्रकाश किलानियां ने बताया कि युवती की शिकायत पर आरोपी युवक सन्नी से बात की गई थी। युवक का कहना था कि युवती ने उसे धोखा दिया है और अब किसी अन्य से शादी कर रही है। पुलिस ने पीडिता के मोबाइल में आरोपी के मैसेज भी देखे हैं। जिनके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned