जिस गाड़ी से डीसीपी को कुचलने का किया प्रयास, पुलिस ने किया उसे जब्त, आरोपी अभी पकड़ से दूर

Deepshikha | Updated: 04 Jun 2019, 03:32:27 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

संदिग्ध गाड़ी का पीछा करते वक्त डीसीपी ट्रैफिक राहुल प्रकाश पर बदमाशों ने गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया

जयपुर. वैशालीनगर थाना इलाके में जिस संदिग्ध गाड़ी का पीछा करते वक्त डीसीपी ट्रैफिक राहुल प्रकाश ( DCP traffic Rahul Prakash) पर बदमाशों ने गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। वह गाड़ी पुलिस ने 24 घंटे पूरे होने से पकड़ ली है। गाड़ी झोटवाड़ा श्याम मंदिर के पास लावारिस खड़ी मिली, जिसे वैशाली नगर थाना पुलिस ने जप्त कर लिया है। हालांकि डीसीपी राहुल प्रकाश पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करने वाले बदमाश अभी भी पकड़ से दूर हैं।


यह था मामला

गौरतलब है कि सोमवार रात 8.30 बजे राहुल प्रकाश गाड़ी से रुटीन चेकअप पर थे। इस दौरान शीशों पर ब्लैक फिल्म लगी स्कॉर्पियो को रुकने का इशारा किया। गाड़ी सवार बदमाश रुके नहीं बल्कि कट मारकर निकल गए। पीछा करते डीसीपी की गाड़ी हनुमाननगर में पहुंची, जहां संदिग्ध गाड़ी एक पार्क के पास खड़ी दिखी। डीसीपी की गाड़ी पास पहुंची और गनमैन कमलेश ने रुकने का इशारा किया लेकिन बदमाश गाड़ी चढ़ाने लगे और आगे निकल गए। बचाव में गनमैन ने गाड़ी पर फायर किया। फायरिंग की सूचना कंट्रोल रूम को मिलते ही वैशालीनगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। डीसीपी ने खिरणी फाटक से हनुमाननगर तक संदिग्घ गाड़ी का पीछा किया था। पुलिस ने नंबर के आधार पर पता लगाया कि गाड़ी झोटवाड़ा निवासी श्रवण सिंह की है।

 

पन्द्रह मिनट तक आगे-पीछे होते रहे बदमाश और डीसीपी


खातीपुरा में रात 8.45 से 9 बजे तक डीसीपी और स्कार्पियो सवार बदमाशों के बीच लुका-छिपी चलती रही। इस दौरान ही बदमाशों ने डीसीपी और उनके गनमैन पर कार चढ़ाने का प्रयास किया। बचाव में गनमैन ने एक राउंड फायर किया। डीसीपी ने कन्ट्रोल रूम के जरिए नाकाबंदी कराई लेकिन कार का पता नहीं चला। देर रात तक पुलिस ने कई जगह दबिश भी दी।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned