राजस्थान: रमजान पर माहौल बिगाड़ने की उपद्रवियों ने की कोशिश, मस्जिद के सामने फेंका जलता सिलिंडर

राजस्थान: रमजान पर माहौल बिगाड़ने की उपद्रवियों ने की कोशिश, मस्जिद के सामने फेंका जलता सिलिंडर

MOHIT SHARMA | Publish: May, 18 2018 09:06:56 AM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

रमजान महीने के शुरू होने के ठीक एक दिन पहले बुधवार को कुछ शरारती तत्वों ने चेतक सर्कल स्थित पलटन मस्जिद के बाहर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की।

उदयपुर : रमजान महीने के शुरू होने के ठीक एक दिन पहले बुधवार को कुछ शरारती तत्वों ने चेतक सर्कल स्थित पलटन मस्जिद के बाहर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। कार से आए अराजक तत्वों ने एक एलपीजी गैस सिलिंडर में आग लगाकर मस्जिद के गेट के बाहर फेंक दिया और भाग गए । किस्मत से 'सहरी' के लिए उठे लोगों ने घटना होते हुए देख ली और तुरंत पुलिस को सुचना दी । इसके बाद लोगों ने हाथीपोल थाने और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सूचना मिलने पर फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और विस्फोट होने से बच गया।

यह घटना काफी चौंकाने वाली है क्योंकि मस्जिद शहर के बीच व्यस्त पर स्थित है। घटनास्थल से पुलिस स्टेशन भी मात्र 100 मीटर की दूरी पर स्थित है। एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि अगर सिलिंडर फट जाता तो आग बड़े क्षेत्र में फैल जाती और काफी बड़ी क्षति होती।

यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज देख अज्ञात बदमाशों की तलाश कर रही है। अंजुमन तालिमुल इस्लाम सोसाइटी के सदर खलील मोहम्मद ने कहा, 'यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है कि इन शरारती तत्वों को पुलिस का कोई डर नहीं है और उन्होंने विस्फोट करने की हिम्मत की ताकि रमजान से पहले समुदाय विशेष को डराया जा सके।'

एसपी बोले, बहुत 'गंभीर' नहीं थी घटना

एसपी राजेन्द्र प्रसाद गोयल ने कहा कि घटना बहुत 'गंभीर' नहीं थी और शायद डराने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया। उन्होंने यह भी कहा कि गैस सिलिंडर खाली था और आग सतही थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned