दीपावली के मौके पर जयपुरवासियों को मिली सौगात, जानिए क्या है पूरा मामला

जयपुर विकास प्राधिकरण ( JDA Jaipur ) की ओर से गोनेर रोड पर इंदिरा गांधी नगर की प्राईम लोकेशन के करीब गोविंदपुरा रोपाडा में फार्म हाऊस एवं रिसोर्ट भूखण्डों की नीलामी 12 अक्टूबर से करने जा रहा है। यह जयपुर शहर के पास फार्म हाऊस एवं रिसोर्ट भूखण्ड खरीदने का दीपावली त्यौहार ( deepawali 2019 ) पर सुनहरा अवसर है। ( JDA Jaipur Development Authority )

abdul bari

October, 1107:49 PM

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

जयपुर
दीपावली के मौके पर जयपुरवासियों के लिए अच्छी खबर है। जयपुर विकास प्राधिकरण ( JDA Jaipur ) की ओर से गोनेर रोड पर इंदिरा गांधी नगर की प्राईम लोकेशन के करीब गोविंदपुरा रोपाडा में फार्म हाऊस एवं रिसोर्ट भूखण्डों की नीलामी 12 अक्टूबर से करने जा रहा है। यह जयपुर शहर के पास फार्म हाऊस एवं रिसोर्ट भूखण्ड खरीदने का दीपावली त्यौहार ( deepawali 2019 ) पर सुनहरा अवसर है।

नीलामी 12 अक्टूबर से शुरू होगी

जयपुर विकास प्राधिकरण ( JDA Jaipur Development Authority ) द्वारा गोनेर रोड पर गोविंदपुरा रोपाडा में 25 फार्म हाऊस 2600 से 4958 वर्गमीटर तक के भूखण्ड एवं 12 रिसोर्ट 8 से 13 हजार वर्गमीटर तक के भूखण्डों की नीलामी 12 अक्टूबर से शुरू की जाएगी। इनकी नीलामी बोली 7700 रूपए प्रति वर्गमीटर से शुरू की जाएगी।

एनआरआई कॉलोनी के करीब ( Auction of land in Jaipur )

फार्म हाऊस एवं रिसोर्ट भूखण्ड जवाहर सर्किल से 15 मिनट एवं एनआरआई कॉलोनी से 10 मिनट की दूरी पर एवं इंदिरा गांधी नगर से मात्र एक मिनट की दूरी पर स्थित है।

फार्म हाउस एवं रिसोर्ट तैयार होने पर जयपुर शहर में पिकनिक, जन्मदिन मनाने वाले एवं देश-विदेश से आने वाले पर्यटक लाभान्वित होंगे। पर्यटकों एवं जयपुर निवासियों को जयपुर शहर के पास ही पार्टी आदि के लिए खुला माहौल एवं स्वच्छ वातावरण मिल सकेगा।

यह खबरें भी पढ़ें...

व्हाट्सएप ग्रुप पर बलात्कार का वीडियो वायरल करना पड़ा भारी, ग्रुप एडमिन सहित 3 युवक गिरफ्तार


कैला देवी मंदिर जा रहे थे श्रद्धालु, रास्ते में पलटा वाहन, 30 लोग घायल, मची चीख-पुकार


11 साल की बालिका के साथ हमउम्र ने किया बलात्कार, पीड़िता ने टीचर को बताई आपबीती

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned