scriptAustralia fires : ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में फिर आग | Australia fires : Two people dead in New South Wales | Patrika News

Australia fires : ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में फिर आग

locationजयपुरPublished: Dec 31, 2019 06:50:49 pm

Submitted by:

hanuman galwa

Australia fires : ऑस्ट्रेलिया के दक्षिणपूर्व क्षेत्र के जंगलों में लगी भीषण आग से मंगलवार को दो और लोगों के मरने की पुष्टि की गई। अन्य कई लोग लापता हैं। Two people caught in bushfires in Australia’s southeast have been found dead, authorities said on Tuesday, as huge fire fronts cause widespread devastation and forced thousands of holidaymakers to flee to beaches to escape the flames.

Australia fires : ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में फिर आग

Australia fires : ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में फिर आग


ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में फिर आग
दक्षिणपूर्व क्षेत्र के जंगलों में तबाही

ऑस्ट्रेलिया के दक्षिणपूर्व क्षेत्र के जंगलों में लगी भीषण आग से मंगलवार को दो और लोगों के मरने की पुष्टि की गई। अन्य कई लोग लापता हैं।
न्यू साउथ वेल्स (एनएसडब्ल्यू) की प्रिमियर ग्लेडिस बेरेजिकेलियन ने संवाददाताओं से कहा कि कोबारगो में दो लोगों की मौत की पुष्टि की गई। एक तीसरा व्यक्ति गायब है, जिसकी सुरक्षा गंभीर चिंता बनी हुई है। पीडि़तों में एक पिता और पुत्र बताए जा रहे हैं, जो एनएसडब्ल्यू के दक्षिण पूर्व के कोबारगो में आग से अपने घर को बचाने की कोशिश कर रहे थे। एनएसडब्ल्यू के पुलिस उप आयुक्त गैरी वारबॉयस ने परिस्थितियों को भयावह बताया है। वारबॉयस ने कहा कि वे जाहिर तौर पर आग से निपटने के लिए पूरा प्रयास कर रहे थे, क्योंकि यह अल सुबह पहुंच गई थी। उन्होंने कहा कि अन्य व्यक्ति को हम नरोमा पश्चिम में खोजने की कोशिश कर रहे हैं, हमारा मानना है कि वह व्यक्ति भी अल सुबह अपनी संपत्ति बचाने की कोशिश में फंस गया। एनएसडब्ल्यू के जिंगेलिक में ग्रीन वैली आग को बुझाने के दौरान एक 28 वर्षीय फायर फाइटर की मौत हो गई थी। इस बीच विक्टोरिया स्टेट के चार लोगों को गायब घोषित किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो