ऑटो चालक निकला युवक का हत्यारा, सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान

हत्या कर लाश को खाली भूखण्ड में डालकर हो गया था फरार

By: Lalit Tiwari

Published: 04 Feb 2021, 10:50 PM IST

सांगानेर थाना पुलिस ने एक खाली भूखण्ड में मिले युवक के लाश की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक ऑटो चालक को गिरफ्तार किया हैं।
थानाधिकारी हरिसिंह दूधवाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी राजकुमार अग्रवाल उर्फ मोटा मूलत: सवाईमाधोपुर के मानटाउन हाल सांगानेर स्थित फूल कॉलोनी का रहने वाला हैं। आरोपी टोंक के दूनी निवासी सागर कुमार चंदेल की हत्या कर शव खाली भूखंड में फेंक आया था। मृतक के करधनी निवासी भाई राजेश कुमार ने 29 जनवरी को अज्ञात लोगों के खिलाफ भाई की हत्या का मामला दर्ज करवाया था। सीसीवीटी कैमरे की पड़ताल में सामने आया कि जहां शव मिला, वहां पर एक ऑटो आया था और कुछ देर बाद ऑटो वापस चला गया। संदिग्ध ऑटो की पहचान की गई तो वह फूल कॉलोनी निवासी राजकुमार अग्रवाल का होना सामने आया। इस पर पुलिस ने उसे पकड़कर पूछताछ की तो उसने हत्या करना कबूल कर लिया।

शराब पीने की लत थी-
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि सागर सांगानेर स्थित रेन बसेरे में रहता था और शराब पीने की लत थी। ऑटो चालक राजकुमार से शराब पीने के दौरान सागर की मुलाकात हुई थी। राजकुमार शराब का पव्वा खरीदकर सागर को पिलाने के लिए अपने किराए के कमरे पर ले गया, जहां पर नशे में सागर से कुकर्म करने लगा, लेकिन सागर ने विरोध किया। तब मारपीट के दौरान सागर फर्श पर गिर गया और उसके सिर में चोट लगने से मौत हो गई। पूछताछ में राजकुमार ने बताया कि सागर की मौत होने पर देर रात शव को ऑटो में रखकर खाली भूखंड़ में फेंक आया था।

Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned