scriptएक जगह डिस्प्ले होंगे गाडि़यों के सभी वैरिएंट्स | auto expo auxo-2019, 6 december | Patrika News

एक जगह डिस्प्ले होंगे गाडि़यों के सभी वैरिएंट्स

locationजयपुरPublished: Dec 01, 2019 12:24:48 am

Submitted by:

Jagmohan Sharma

राजस्थान का सबसे बड़ा ऑटो एक्सपो 6 दिसंबर से

jaipur

एक जगह डिस्प्ले होंगे गाडि़यों के सभी वैरिएंट्स

जयपुर. राजस्थान पत्रिका की ओर से हाउसिंग बोर्ड ग्रांउड (मध्यम मार्ग, मानसरोवर) में 6 से 8 दिसंबर 2019 तक राजस्थान के सबसे बड़े ऑटो एक्सपो (ऑक्सो-2019) का आयोजन किया जा रहा है। यहां एक ही छत के नीचे देश-विदेश के सभी ऑटोमोबाइल ब्रांड्स की भागीदारी रहेगी। यहां ग्राहक प्रमुख कंपनियों की कारों और बाइक्स की विस्तृत पड़ताल कर अपने लिए सही गाड़ी चुन सकेंगे। सभी बड़े ब्रांड्स की गाडिय़ां और स्पाट फाइनेंस फैसिलिटी भी इस ऑटो एक्सपो में उपलब्ध रहेगी। स्पॉट बुकिंग पर निश्चित इनाम भी एक्सपो का विशेष आकर्षण होंगे। ऑटोमोबाइल डीलर्स का कहना है कि इस तीन दिवसीय एक्सपो से प्रदेश के ऑटो जगत को नई उड़ान मिलेगी। ऑथोराइज्ड मोटर व्हीकल डीलर्स एसोसिएशन ऑटो एक्सपो के सहयोगी है।
प्रदेश के सबसे बड़े इस ऑटो एक्सपो में सुपर बाइक्स, लग्जरी कारों के साथ बजट कारें, कॉमर्शियल व्हीक्लस, हाईब्रिड व्हीकल्स, इलेक्ट्रीकल व्हीकलस के लेटेस्ट मॉडल और वेरियंट भी डिस्प्ले होंगे। साथ ही कारों के कस्टमाइज्ड वर्जन और सुपर कार, सुपर बाइक्स विजिटर्स के आकर्षण का केन्द्र होंगी। ऑक्सो-2019 की विस्तृत जानकारी के लिए गोविन्द रावत 9829100088 से सम्पर्क कर सकते हैं।
ऑक्सो-2019 में गाड़ी खरीदने वालों के कई विकल्प मिलेंगे। साथ ही यहां वे गाडिय़ों की क्षमताओं की तुलना भी कर पाएंगे। आइओसीएल भी यहां अपने वल्र्ड क्लास ल्यूब्रिकेंट्स के साथ हिस्सा ले रही है।
रविंद्र गर्ग, कार्यकारी निदेशक, आइओसीएल
ऑटो कंपनियों के लिए यह एक्सपो शानदार अवसर है। इस बार यहां ग्राहकों को साल के सबसे बेहतर ऑफर मिलेंगे।
बजरंग लाल अग्रवाल, निदेशक, गोल्डन मोटर्स
&राजस्थान पत्रिका के इस एक्सपो में ग्राहकों को लाइफ टाइम ऑफर्स मिलेंगे। साथ ही ऑटो कंपनियों के लोकप्रिय मॉडल्स का डिस्प्ले भी होगा।
तुषार परिहार, निदेशक, बैनेले जयपुर
&एक्सपो इंडस्ट्री के लिए बहुत अच्छी एक्टीविटी है, इसका इंतजार ऑटो डीलर्स को रहता है। यहां एक ही जगह सैंकड़ो मॉडल्स प्रदर्शित किए जाएंगे।
अंकित अग्रवाल, निदेशक, श्री श्याम मोटर्स
कंपनी यहां अपनी नई क्विड और ट्राइबर का डिस्प्ले कर रही है। इन दोनों गाडिय़ों को बाजार में अच्छा रेस्पोंस मिल रहा है।
जयदीप शर्मा, सीईओ, प्रताप ऑटोमोबाइल
राजस्थान पत्रिका के इस एक्सपो में गाडिय़ों के साथ-साथ एसेसरीज कंपनियां भी भाग ले रही हैं, साथ ही यहां फाइनेंस सुविधा भी उपलब्ध होगी।
टीटू तनवानी, निदेशक, ट्रस्ट मार्केटिंग
ऑटोमोबाइल डीलर्स के लिए यह एक अच्छा प्लेटफार्म है, जहां वे आसानी से बायर्स की जरूरत को जान सकते हैं और बॉयर्स भी अपनी पसंदीदा व्हीकल चुन सकते हैं।
भास्कर करखेरा, चीफ ऑफ व्हील्स, एयू बैंक
&ऑक्सो-2019 में हम किया मोटर्स की लेटेस्ट रेंज पेश कर रहे हैं, साथ ही अन्य गाडिय़ों का भी डिस्प्ले करेंगे।
अम्ब्रीश सांघी, एमडी, किया सांघी
&राजस्थान पत्रिका के ऑक्सो-2019 का आयोजन सही समय पर किया जा रहा है। दिसंबर में अच्छी संख्या में बुकिंग्स मिल रही हैं।
सिद्धार्थ शाह, निदेशक, राजेश मोटर्स
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो