scriptनया भवन बन कर तैयार,पर अभी भी उद्घाटन का इंतजार | Awaiting inauguration on the new building ready in jaipur | Patrika News

नया भवन बन कर तैयार,पर अभी भी उद्घाटन का इंतजार

locationजयपुरPublished: Apr 07, 2017 11:27:00 am

Submitted by:

rajesh walia

जगतपुरा स्थित प्रादेशिक परिवहन कार्यालय में नवनिर्मित वेटिंग हॉल की सुविधा मिलने का लोगों को है इंतजार अधिकारी बोले छोटा मोटा काम है बकाया जल्द खोला जाएगा भवन

inauguration

inauguration

चिलचिलाती धूप में ड्राईविंग लाइसेंस का टेस्ट हो या फिर वाहनों की फिटनेस जांच कराने वालों को धूप की तपिश का सामना करना पड़ रहा है। वहीं दूसरी ओर लाखों रुपए खर्च कर कार्यालय परिसर में तैयार हुआ वेटिंग हॉल उद्घघाटन की बाट जोह रहा है।

 जानकारी के अनुसार जगतपुरा स्थित कार्यालय परिसर में दो साल पहले परिवहन मंत्री युनूस खान ने प्रस्तावित वेटिंग हॉल की आधारशिला रखी थी। वेटिंग हॉल में लाइसेंस, वाहन फिटनेस की कार्यालय जांच व दस्तावेज प्रक्रिया एक ही छत के नीचे शुरू करने की भी घोषणा उस समय की गई। प्रस्तावित भवन की सुविधा बीते साल से ही यहां आने वालों को मिलना तय थी लेकिन निर्माण कार्य कछुआ चाल से होने के कारण तय समय सीमा के बाद भी भवन की सुविधा का लाभ लोगों को आज तक नहीं मिला है।

 मामले में प्रादेशिक परिवहन अधिकारी कल्पना अग्रवाल ने बताया कि भवन का निर्माण पीडब्लुडी ने कराया है और अभी छोटा ​मोटा ​काम अधूरा है। जल्द ही आलाधिकारियों से चर्चा कर भवन की लोकार्पण तिथि तय की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो