scriptजयपुर रेलवे स्टेशन पर आर्टवर्क से कोरोना बचाव का संदेश | awarness message via artwork at Jaipur station about Corona | Patrika News
जयपुर

जयपुर रेलवे स्टेशन पर आर्टवर्क से कोरोना बचाव का संदेश

कोरोना संक्रमण ( corona infection ) को देखते हुए बचाव के लिए जयपुर रेलवे स्टेशन ( Jaipur railway station ) पर एक मास्क आर्टवर्क ( mask artwork ) लगाया गया है..

जयपुरOct 23, 2020 / 05:23 pm

Ashish

awarness message via artwork at Jaipur station about Corona

जयपुर स्टेशन पर आर्टवर्क से कोरोना बचाव का संदेश

जयपुर । कोरोना संक्रमण ( corona infection ) को देखते हुए बचाव के लिए जयपुर रेलवे स्टेशन ( Jaipur railway station ) पर एक मास्क आर्टवर्क ( mask artwork ) लगाया गया है, जिसके जरिए लोगों को कोरोन से बचाव के लिए मास्क लगाने और सामाजिक दूरी की पालना करने के लिए जागरूक किया जा रहा है।

शुक्रवार को उत्तर पश्चिम रेलवे के जयपुर मंडल की डीआरएम मंजूषा जैन और पीआईबी की एडीजी प्रज्ञा पालीवाल गौड ने इस आर्टवर्क का अनावरण किया गया। इसके आर्टवर्क के जरिए यह संदेश दिया जा रहा है कि जब तक कोरोना से बचाव की दवाई नहीं आ जाती है तब तक कोई ढिलाई नहीं बरती जाए और मास्क लगाने के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना की जाए।


मिली जानकारी के मुताबिक इस कार्यक्रम में उपस्थित सभी को कोरोना के प्रति सजग रहने के लिए प्रतिज्ञा दिलाई गई। इस अवसर पर अपर मंडल रेल प्रबंधक आदित्य मंगल, वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक राकेश कुमार, वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त (रेलवे सुरक्षा बल) मुनव्वर खान , स्टेशन निदेशक जयप्रकाश, मंडल वाणिज्य प्रबंधक अजीत कुमार मीना के साथ ही रेलवे और पत्र सूचना कार्यालय के कई अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो