scriptबंसल के बयान पर पूनियां का पलटवार, बोले रामजी को परिश्रम का पैसा चाहिए | Ayodhya Ram Mandir Pawan Bansal Satish Poonia Ramsetu | Patrika News

बंसल के बयान पर पूनियां का पलटवार, बोले रामजी को परिश्रम का पैसा चाहिए

locationजयपुरPublished: Feb 05, 2021 07:23:15 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

कांग्रेस नेता पवन बंसल के राम मंदिर पर चंदा नहीं देने के बयान पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने एक बार फिर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि रामजी को परिश्रम का पैसा सभी दे रहे हैं।

बंसल के बयान पर पूनियां का पलटवार, बोले रामजी को परिश्रम का पैसा चाहिए

बंसल के बयान पर पूनियां का पलटवार, बोले रामजी को परिश्रम का पैसा चाहिए

जयपुर

कांग्रेस नेता पवन बंसल के राम मंदिर पर चंदा नहीं देने के बयान पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने एक बार फिर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि रामजी को परिश्रम का पैसा सभी दे रहे हैं। राम भाजपा के नहीं हैं, राम का मंदिर बीजेपी का नहीं हैं, अंशदान बीजेपी का नहीं हैं। फिर राम के नाम पर सियासत क्यों की जा रही है ? कांग्रेस के कई नेताओं ने अंशदान दिया है। फिर कुछ नेता और एनएसयूआई सियासत कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि ये सभी जानते हैं कि कांग्रेस ने रामसेतु में भी हलफनाम दिया था। राम मंदिर के निर्माण पर व्यावधान दिया गया है। पता नहीं कांग्रेस के लोगों को राम के नाम से पेट दर्द क्यों होता है। किसान आंदोलन को लेकर पूनियां ने कहा कि भारत सरकार ने आंदोलन के समाधान की दिशा में काम किया है और इसके सार्थक परिणाम निकलेंगे।
सीएम वैट की दरें कम करें

पेट्रोल-डीजल के दामों पर पूनियां ने कहा कि सीएम ने दो रुपए कम करने की घोषणा की थी। अब बजट में वैट में कमी करें तो सस्ता डीजल पेट्रोल उपलब्ध हो सकेगा। बजट में राजस्थान की घोषणाओं को लेकर पूनियां ने कहा कि राजस्थान में दो से तीन सैनिक स्कूल मिलेंगे। भारतमाला में एक हजार किमी से ज्यादा की सड़कें मिलेंगी। एकलव्य स्कूल मिलेगा। इसके अलावा अन्य कई मद में भी राजस्थान को भरपूर पैसा मिलेगा।
सरकार कर रही दुरुपयोग

निकायों में बोर्ड बनाने के सवाल पर पूनियां ने कहा कि ३० से ज्यादा निकाय में भाजपा अपना बोर्ड बनाएगी। हालांकि सरकार पूरा प्रयास कर रही है, ताकि भाजपा का बोर्ड बनाने से रोका जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो