script

अब एथलीट की भूमिका में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना

locationजयपुरPublished: Jul 29, 2020 06:40:12 pm

Submitted by:

Satish Sharma

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना,अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म में एक एथलीट के रूप में नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है।

अब एथलीट की भूमिका में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना

अब एथलीट की भूमिका में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना,अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म में एक एथलीट के रूप में नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी। अभिषेक ने कहा, आयुष्मान और मैं दोनों एक खास तरह के सिनेमा के लिए जाने जाते हैं और यह फिल्म निश्चित रूप से हम दोनों के लिए खास है। हम चाहते हैं कि दर्शक सिनेमाघरों में वापस आएं और एक समुदाय के रूप में फिल्में देखें और इसके लिए हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।
फिल्म निर्माता का कहना है कि वह आयुष्मान को ऐसे अवतार में पेश करने वाले हैं जो अब तक सामने नहीं आया था। अभिषेक ने कहा, आयुष्मान फिल्म में एक क्रॉस फंक्शनल एथलीट का किरदार निभा रहे हैं और इसके लिए उन्हें खासे शारीरिक परिवर्तन से गुजरना होगा जो उसने पहले नहीं किया है। यह काफी चुनौती भरा है और वह इसके लिए प्रतिबद्ध है। आयुष्मान अभिषेक के साथ इस फिल्म को करने को लेकर उत्साहित हैं और अपने शारीरिक बदलाव के लिए भी खासे उत्सुक हैं। अभिनेता ने कहा, अभिषेक आज के सिनेमा में एक अलग आवाज की तरह हैं और मुझे खुशी है कि हमें आखिरकार एक ऐसे प्रोजेक्ट पर उनके साथ काम करने का मौका मिला, जो मेरे दिल के बेहद करीब है। यह एक टोटल पारिवारिक मनोरंजन है।

ट्रेंडिंग वीडियो