script‘हमसे बड़ा कोई भगवान है क्या’ कहकर, बाबा ने दुकानदार को किया सम्मोहित, फिर गल्ले से रूपए हो गए गायब | Baba hypnotized to shopkeeper and took 4 thousand rupees | Patrika News

‘हमसे बड़ा कोई भगवान है क्या’ कहकर, बाबा ने दुकानदार को किया सम्मोहित, फिर गल्ले से रूपए हो गए गायब

locationजयपुरPublished: Jun 04, 2020 09:33:57 am

Submitted by:

dinesh

जयपुर के आदर्श नगर थाना इलाके में स्थित राजापार्क इलाके में बुधवार को एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई, जिसमे एक बाबा ने दुकानदार को सम्मोहित कर गल्ले से चार हजार रुपये निकाल लिए और फरार हो गया…

baba_crime_1.jpg
जयपुर। जयपुर के आदर्श नगर थाना इलाके में स्थित राजापार्क इलाके में बुधवार को एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई, जिसमे एक बाबा ने दुकानदार को सम्मोहित कर गल्ले से चार हजार रुपये निकाल लिए और फरार हो गया। अचानक हुई इस वारदात से आस-पास के दुकानदारों में भय व्याप्त हो गया। वहीं पीड़ित ने इस संबंध में आदर्शनगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
हमसे बड़ा कोई भगवान है क्या और घुस गया अंदर
एसआई मानसिंह ने बताया कि राजापार्क में हनुमान ढाबे के पास अनिल गेरा की जय अम्बे टॉयज के नाम से दुकान है। घटनाक्रम के मुताबिक दोपहर करीब एक बजे एक बाबा दुकान के बाहर आया। अंदर घुसने की कोशिश करने पर अनिल ने उसे बाहर ही रहने को कहा, इस पर बाबा ने कहा कि हमसे बड़ा कोई भगवान है क्या और अंदर घुस गया।

सम्मोहित हो दुकानदार ने दे दी चाबी
इसके बाद बाबा ने पीड़ित से गल्ले की चाबी मांगी तो अचानक दुकानदार को कुछ हुआ और उसने चाबी बाबा को दे दी। इसके बाद बाबा गल्ले में से चार हजार रूपए लेकर वहां से चला गया। थोड़ी देर बाद दुकानदार कुछ होश में आया तो उसे गल्ले से रूपए गायब मिले। इसके बाद आस-पड़ोस के दुकानदारों को घटना से अवगत कराया गया। पीड़ित की शिकायत दर्ज कर दुकान के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो