scriptमारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है… कुछ घंटों पहले जन्मी इस बच्ची की कहानी यह साबित कर देगी | Baby girl found on Road in Jaipur | Patrika News

मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है… कुछ घंटों पहले जन्मी इस बच्ची की कहानी यह साबित कर देगी

locationजयपुरPublished: Jun 04, 2021 12:02:58 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

बाद में उसे जेके लोन अस्पताल रेफर कर दिया गया।

new born girl

girl demo pic

जयपुर
कहावत है कि मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है….. ऐसा आज फिर से हुआ। दरअसल अपनी करतूत छुपाने के लिए एक मां ने अपनी नवजात को जिंदा ही झाड़ियों में फेंक दिया और वहां से भाग छूटी। लेकिन बच्ची का जीवन बाकि था। उसे लोगों ने अस्पताल पहुंचाया।
अस्पताल में पुलिस के सामने उसकी गर्भनाल काटी गई और उसे ईलाज दिया गया। बच्ची की सेहत में और सुधार करने के लिए उसे जेके लोन अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पूरा घटनाक्रम कालवाड़ थाना इलाके का है। पुलिस जांच कर रही हैं। पुलिस ने बताया कि महेश वास रोड पर बच्ची के रोने की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे समाजसेवी रुके और पुलिस को सूचना दी। बच्ची को पुलिस की मदद से सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया।
जांच के बाद चिकित्सकों ने बच्ची को स्वस्थ बताया। हांलाकि झाड़ियों में फेंकने के कारण उसे मामूली खरोंच आई थीं। बाद में उसे जेके लोन अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस पूरे घटनाक्रम में बाद कुछ अन्य प्रतिष्ठित जन भी वहां पहुंचे और बच्ची को गोद लेने की इच्छा जताई। फिलहाल बच्ची का प्राथमिक उपचार अस्पताल में जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो