scriptदस हजार रुपए की ले रहा था रिश्वत, एसीबी ने दबोचा | Bagru SHO caught taking bribe of ten thousand rupees | Patrika News

दस हजार रुपए की ले रहा था रिश्वत, एसीबी ने दबोचा

locationजयपुरPublished: Oct 21, 2021 11:05:03 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

25 हजार रुपए की मांग रहे थे रिश्वत

दस हजार रुपए की रिश्वत लेते धरे गए बगरू थानाधिकारी

दस हजार रुपए की रिश्वत लेते धरे गए बगरू थानाधिकारी,दस हजार रुपए की रिश्वत लेते धरे गए बगरू थानाधिकारी,दस हजार रुपए की रिश्वत लेते धरे गए बगरू थानाधिकारी,दस हजार रुपए की रिश्वत लेते धरे गए बगरू थानाधिकारी,दस हजार रुपए की रिश्वत लेते धरे गए बगरू थानाधिकारी,दस हजार रुपए की रिश्वत लेते धरे गए बगरू थानाधिकारी,दस हजार रुपए की रिश्वत लेते धरे गए बगरू थानाधिकारी

भष्ट्राचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने जयपुर में बगरू थानाधिकारी को दस हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया हैं। एसीबी थानाधिकारी के आवास और अन्य ठिकानों की तलाशी ले रही थी।
भष्ट्राचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक बी.एल सोनी ने बताया कि एसीबी की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट जयपुर को परिवादी ने शिकायत दी थी कि उसके खिलाफ दर्ज की गई शिकायत में कार्रवाई नहीं कर मामले को रफा दफा करने की एवज में पुलिस निरीक्षक बगरू रतनलाल की ओर से 25 हजार रुपए की रिश्वत मांग कर परेशान किया जा रहा हैं। इस पर एसीबी स्पेशल इन्वेस्टिगेंशन यूनिट जयपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बजरंग सिंह शेखावत के नेतृत्व मे शिकायत का सत्यापन कर उप अधीक्षक पुलिस सचिन शर्मा, पुलिस निरीक्षक रघुवीर शरण और उनकी टीम ने ट्रेप की कार्रवाई करते हुए गोसुण्डा चन्देरिया चित्तौड़गढ़ हाल थानाधिकारी बगरू जयपुर पश्चिम रतनलाल पुत्र नारायणलाल खटीक को दस हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि आरोपी पुलिस निरीक्षक की ओर से परिवादी से रिश्वत राशि के रुप में 15 हजार रुपए पहले ही वसूल कर लिए थे।
एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एम.एन और उप महानिरीक्षक सवाई सिंह गोदारा के निर्देशन में आरोपी के आवास और अन्य ठिकानों की एसीबी टीमों द्वारा तलाशी जारी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो