scriptबजरी माफिया का आतंक, डंपर रोकने वाले कांस्टेबल को ही उठा ले गए | Bajri mafia Terror in rajasthan pali | Patrika News

बजरी माफिया का आतंक, डंपर रोकने वाले कांस्टेबल को ही उठा ले गए

locationजयपुरPublished: Jul 04, 2019 04:27:45 pm

Submitted by:

neha soni

2 किलोमीटर दूर उतारा पुलिस कांस्टेबल को

जयपुर/ पाली।

प्रदेश में सख्त कानून व्यवस्था के बाद भी बजरी का अवैध खनन नहीं थम रहा है। बजरी माफिया के बेखौफ इरादों के सामने पुलिस की लाठी भी छोटी नजर आ रही है। सरकार और पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी बजरी माफिया पर लगाम लगाना मुमकिन नहीं हो पा रहा है।
आये दिन बजरी माफिया के हौंसले इस कदर बुलंद होते जा रहे है कि वो अब कानून हाथ में लेने से भी नहीं डरते है। एक ऐसा ही मामला पाली से सामने आया है जहां बजरी माफिया ने कानून को फिर धत्ता बता डाला है। हिमाकत ऐसी कि बजरी से भरे डंपर को पकड़ने के लिए पहुंचे कॉन्स्टेबल को ही डंपर में बैठा लिया गया।
READ MORE : राजस्थान में फिर एक किसान ने दी जान, कर्ज़ तले दबे होने की सामने आई बात


कॉन्स्टेबल को उठा ले गए बजरी माफिया

पाली में अवैध बजरी के खिलाफ कार्यवाई करने पहुंची पुलिस ने जब बजरी से भरे डंप रास्ता रोका तो बजरी माफिया पुलिस कॉन्स्टेबल को ही डंपर में बैठा ले गए। और रास्ते में डंपर खाली कर दिया। जब पुलिस ने डंपर का पीछा किया तो लिफ्ट से बिजली पोल अड़ गया और बिजली की लाइन गिर गयी। पीछा करते समय पुलिस की जीप भी क्षति ग्रस्त हो गयी।
READ MORE : पुलिस बनी मसीहा,मन्द बुद्धि युवक को परिवार से मिलाया

2 किलोमीटर दूर उतारा पुलिस कांस्टेबल को

पुलिस कॉन्स्टेबल को डंपर में बैठने के बाद डंपर चालक ने कॉन्स्टेबल को करीब २ किलोमीटर दूर ले जा कर निचे उतरा। उसके बाद डंपर चालक वहां से फरार हो गया। मामले की जाँच करते हुए पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो