scriptअभी तो जाना ही शुरू किया था कि लगने लगा प्रेप क्लास की बालिका को डर…. जानिए एेसा क्या हुआ स्कूल में | balika se chedchad | Patrika News

अभी तो जाना ही शुरू किया था कि लगने लगा प्रेप क्लास की बालिका को डर…. जानिए एेसा क्या हुआ स्कूल में

locationजयपुरPublished: Jul 31, 2019 01:19:26 pm

Submitted by:

RAJESH MEENA

jaipur crime : सावधान…. ध्यान रखे परिजन…इस घटना से परिजनों को सबक लेते हुए सावधान व सावचेत रहने की जरूरत है। अपने बच्चों से बातचीत करते रहे और उनकी किसी बात या परेशान को नजर अंदाज नहीं करें। क्योंकि शहर में कई दंरिंदे घूम रहे है। अपने बच्चों के सामने एेसा माहौल बनाए की वे आपकों अपने हर परेशानी बताएं । उन्हें अपना दोस्त बनाए।

Rape

Rape


balika se chedchad : जयपुर। शहर में वैन चालक (school ven drivar) द्वारा एक चार वर्षीय बालिका ( child girl ) से अश्लील हरकत (chedchad )करने का मामला सामने आया है। घटना के सम्बंध में पीडि़ता ने पिता ने बनीपार्क थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को पकड़ लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी महेश नगर,श्यामनगर और आदर्श नगर थाना इलाकों में इस तरह से मामलें सामने आ चुके है। मामले की जांच एसीपी सदर को सौंपी गई है।
पुलिस के अनुसार मूलत: तेलगांना निवासी एक परिवार बनीपार्क में फ्लैट लेकर रहता है। उनकी चार साल की बालिका ने हाल ही में स्कूल (school news ) जाना चालू किया था। वैन ( school ven n drivar)से आने-जाने के दौरान चालक कई दिनों से उसे गलत तरीकों से छूता था
इससे बालिका असहज हो जाती थी। इससे परेशान होकर बालिका ने अपने पिता को इसकी शिकायत की । बालिका ने पिता को कहा कि वैन ड्राइवर अंकल गंदे है। इसके बाद पीडि़ता के पिता ने पुलिस के साथ स्कूल( school administration ) प्रशासन को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया।
जांच अधिकारी एसीपी संध्या ने बताया कि इस मामले में भरतपुर निवासी वैन चालक (ven drivar) रामपाल को पकड़ लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। बालिका प्रेप क्लास में पढ़ती है। मामले को लेकर छानबीन जारी है। बालिका एक निजी स्कूल में पढ़ती है। स्कूल प्रशासन से चालक का रिकॉर्ड भी मांगा गया है।
Careful parents : सावधान…. ध्यान रखे परिजन…इस घटना से परिजनों को सबक लेते हुए सावधान व सावचेत रहने की जरूरत है। अपने बच्चों से बातचीत करते रहे और उनकी किसी बात या परेशान को नजर अंदाज नहीं करें। क्योंकि शहर में कई दंरिंदे घूम रहे है। अपने बच्चों के सामने एेसा माहौल बनाए की वे आपकों अपने हर परेशानी बताएं । उन्हें अपना दोस्त बनाए।

ट्रेंडिंग वीडियो