scriptतीसरी कक्षा की छात्रा की समझदारी ने अध्यापक को पहुंचा दिया जेल , जानिए पूरा वाकिया | balika se chedchad | Patrika News

तीसरी कक्षा की छात्रा की समझदारी ने अध्यापक को पहुंचा दिया जेल , जानिए पूरा वाकिया

locationजयपुरPublished: Sep 20, 2019 11:33:10 am

Submitted by:

RAJESH MEENA

balika se chedchad : तीसरी कक्षा की छात्रा की समझदारी ने अध्यापक को पहुंचा दिया जेल , जानिए पूरा वाकिया


balika se chedchad : जयपुर। शहर में एक बार फिर गुरू-शिष्य का रिश्ता शर्मसार हुआ है। एक अध्यापक की तीसरीं कक्षा की छात्रा पर नियत डोल गई। आरोपी अध्यापक ( teacher )ने कक्षा में छात्रा छेड़छाड़ ( balika se chedchad ) कर डाली। छात्रा ने विरोध किया तो अध्यापक वहां से ( school news )चलता बना।
छात्रा ने घर पहुंच कर इसकी जानकारी परिजनों को दी। परिजन उसे लेकर सांगानेर सदर थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी अध्यापक को पकड़ लिया है और उससे पूछताछ जारी है। इससे पूर्व भी सोडाला, श्याम नगर, रामगंज सहित अन्य थाना इलाकों में अध्यापकों की इस प्रकार की करतूतें सामने आ चुकी है।इससे यह बात ताे साबित हाेती है कि लाेगाें का माेरल स्तर गिरता जा रहा है। इस प्रकार की वारदाताें काे राेकने के लिए आमजन में जारूकता लाने की आवश्यकता है। बच्चाें काे दी जाने वाली शिक्षा में सुधार से चलते ही टीचर की यह करतूत सामने आर्इ है। पुलिस ने कुछ समय तक बेड टच गुड टच (bad tuch good tuch )अभियान स्कूलाें में चलाया था इससे बच्चाें में जागरूकता देखने काे मिल रही है। यहीं वजह है कि इस प्रकार के मामले लगातार सामने आ रहे है।
पुलिस के अनुसार रामसिंहपुरा निवासी एक युवक ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी १० वर्षीय बेटी वाटिका स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ती है। वहां पर कार्यरत अध्यापक ययाति शर्मा ने कक्षा कक्ष में उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की। मामला सामने आने के बाद आरोपी फरार हो गया था जिसे बाद में पुलिस ने दबोच लिया। आरोपी स्कूल संचालक का रिश्तेदार है। घटना के बाद से बालिका बुरी तरह से डरी सहमी हुई है।
थानाधिकारी मांगी लाल ने बताया कि घटना १४ सितम्बर की है। मामला दर्ज कर २८ वर्षीय ययाति शर्मा को अरेस्ट कर लिया गया है। पूछताछ के बाद उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो