बैंक मैनेजर व महिला ने की आत्महत्या

टोंक स्थित खोजा बावड़ी कॉलोनी में सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक शाखा उनियारा के प्रबंधक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। वहीं कोतवाली थाना क्षेत्र की अम्बिका कॉलोनी में परिवार के अवसाद में महिला ने साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

टोंक स्थित खोजा बावड़ी कॉलोनी में सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक शाखा उनियारा के प्रबंधक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। वहीं कोतवाली थाना क्षेत्र की अम्बिका कॉलोनी में परिवार के अवसाद में महिला ने साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुरानी टोंक थाना प्रभारी बंशीलाल ने बताया कि मृतक शाखा प्रबंधक लक्ष्मीनारायण बैरवा है। वह उनियारा शाखा में प्रबंधक था। सोमवार रात को उसने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। देर रात उसे परिजनों ने सआदत अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई।

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिजनों ने लक्ष्मीनारायण की ओर से लिखा सुसाइड नोट पुलिस को दिया है। इसमें लिखा है कि लक्ष्मीनारायण के खिलाफ बैंक में किसी मामले की जांच चल रही है। इस मामले में वह बेकसूर है। उसका किसी भी प्रकार की किसी गड़बड़ में हाथ नहीं है। बल्कि मामले में बैंक के ही दो अन्य कर्मचारियों का हाथ है। ऐसे में बैंक मैनेजर ने लिखा है कि मैं बेकसूर हूं। अब मेरे परिवार को किसी भी प्रकार से परेशान नहीं किया जाए। थाना प्रभारी ने कहा कि सुसाइड नोट की भी जांच की जा रही है।

वहीं, कोतवाली थाना प्रभारी विजयशंकर शर्मा ने बताया कि अम्बिका कॉलोनी में साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने वाली महिला मंजू मोची है। वे बड़कुआं तहसील चचौड़ी जिला गुना मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। पप्पूलाल टोंक की अम्बिका कॉलोनी में तेजमल कोली के मकान में किराए से रहता है।
वर्ष 2015 में पप्पू ने मंजू से नाता विवाह किया था। पहले पप्पू का विवाह मंजू की बहन से हुआ था, लेकिन उसकी मौत के बाद मंजू ने पप्पू से नाता विवाह कर लिया। इससे मंजू का पीहर पक्ष नाराजा था। करीब 15 दिन पहले मंजू की मां की मौत हुई थी। इस पर पीहर पक्ष के लोगों ने उसे नहीं बुलाया। ऐसे में वह कई दिनों से तनाव में थी। इसी के चलते उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि पप्पू सुभाष बाजार में मोची का काम करता है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

manish chaturvedi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned