scriptचुनाव प्रचार, नारेबाजी के बीच मतदान, मतगणना आज सुबह दस बजे से | bar association jaipur election | Patrika News

चुनाव प्रचार, नारेबाजी के बीच मतदान, मतगणना आज सुबह दस बजे से

locationजयपुरPublished: Oct 19, 2019 12:55:28 am

राजस्थान हाईकोर्ट बार एसोसिएशन जयपुर के लिए शुक्रवार सुबह नौ बजे से मतदान शुरू हुआ।

चुनाव प्रचार, नारेबाजी के बीच मतदान, मतगणना आज सुबह दस बजे से

चुनाव प्रचार, नारेबाजी के बीच मतदान, मतगणना आज सुबह दस बजे से

जयपुर। राजस्थान हाईकोर्ट बार एसोसिएशन जयपुर के लिए शुक्रवार सुबह नौ बजे से मतदान शुरू हुआ। शाम पांच बजे तक कुल 2990 वकीलों ने मतदान किया। मतगणना शनिवार सुबह दस बजे से शुरू होगी। इसके बाद परिणाम जारी किया जाएगा। राजस्थान हाईकोर्ट बार एसोसिएशन जयपुर के वार्षिक चुनाव के लिए शुक्रवार सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक हाईकोर्ट परिसर में मतदान हुआ। चुनाव में अध्यक्ष पद पर पांच प्रत्याशी महेन्द्र शांडिल्य, भगवत सिंह राजावत, ऋषिपाल अग्रवाल, तेज प्रकाश शर्मा व बाबूलाल सैनी चुनाव मैदान में हैं। जबकि महासचिव पद पर भी पांच प्रत्याशी अंशुमान सक्सेना, गिर्राज प्रसाद शर्मा, संजय खेदड़, मनीष कुमार शर्मा व मनीष शर्मा के बीच मुकाबला है। जबकि उपाध्यक्ष के दो पदों पर दस प्रत्याशी चुनाव में है।

मतदान के लिए आ रहे वकीलों को उम्मीदवारों के समर्थक वोट के लिए अपील करते हुए नजर आए। समर्थक बाहरी गेट पर जमा होकर नारेबाजी कर रहते रहे और मतदाताओं को पक्ष में मतदान के लिए मनुहार करते हुए दिखाई दिए।

जहां चुनाव प्रचार के दौरान पूरी तरह से सिंगल यूज प्लास्टिक के उपयोग नहीं करने का फैसला किया गया था। वहीं मतदान के दौरान पानी की बोतल और खाने के पैकिट के तौर पर सिंगल यूज प्लास्टिक जमकर उपयोग किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो