scriptबारां : मंत्री खुद सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ा रहे धज्जियां | Baran : Ministers themselves are blown away by social distancing | Patrika News

बारां : मंत्री खुद सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ा रहे धज्जियां

locationजयपुरPublished: Oct 07, 2020 12:32:21 am

Submitted by:

sanjay kaushik

राजस्थान ( Rajasthan ) में दौरा करने वाले कांग्रेस के मंत्री ( Ministers ) खुद कोरोना काल के चलते सोशल डिस्टेंसिंग ( Social Distancing ) की पालना नहीं कर रहे ( Blown Away ) और दूसरों को नसीहत दे रहे हैं। ( Jaipur News )

बारां : मंत्री खुद सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ा रहे धज्जियां

बारां : मंत्री खुद सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ा रहे धज्जियां

-जन जागरूकता आंदोलन में दूसरों को दे रहे नसीहत

-पुलिस तथा प्रशासन खड़ा रहा मूक दर्शक बन कर


बारां। राजस्थान ( Rajasthan ) में दौरा करने वाले कांग्रेस के मंत्री ( Ministers ) खुद कोरोना काल के चलते सोशल डिस्टेंसिंग ( Social Distancing ) की पालना नहीं कर रहे ( Blown Away ) और दूसरों को नसीहत दे रहे हैं। ( Jaipur News ) सोमवार को राज्य के श्रम एवं जिला प्रभारी मंत्री टीकाराम जूली की मौजूदगी में जन जागरूकता आंदोलन के शुभारंभ के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ीं। पुलिस तथा प्रशासन महज मूक दर्शक बन कर इसलिए खड़ा रहा कि जब सरकार ही कानून तोड़े तो उन्हें कौन छेड़े। यह सब राजस्थान के बारां जिले में देखने को मिला।
-पदयात्रा में भी सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं

इतना ही नहीं राज्य के श्रम एवं जिला प्रभारी मंत्री टीकाराम जूली ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जन जागरण अभियान के तहत मास्क वितरण के लिए पदयात्रा भी निकाली, जिसमें अधिकारियों सहित कांग्रेसजन एवं जनप्रतिनिधि मौजूद थे। सोशल डिस्टेंसिंग की पालना वहां भी दिखाई नहीं दी।
-मंत्री लोगों की जान डाल रहे सांसत में : भाजपा

उधर, भाजपा के जिला अध्यक्ष जगदीश मीणा ने मंगलवार को बयान में हाल ही में शुरू किए मास्क की अनिवार्यता को लेकर कांग्रेस की ओर से चलाए गए जनआंदोलन को आढ़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस एवं राज्य सरकार के मंत्री जनता को तो नसीहत दे रहे हैं और स्वयं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाकर उपस्थित लोगों, कर्मचारियों, अधिकारियों की जान सांसत में डाल रहे हैं। मीणा ने कहा कि कोरोना महामारी के फैलने के छह महीने बाद प्रदेश की जनता की अब कांग्रेस को याद आई है। कोरोना के भयानक दौर मार्च, अप्रेल से अगस्त के महीने तक लॉकडाउन के बीच वे दिखाई नहीं दिए। अपनी कुर्सी और सरकार को बचाने में लगे रहे। जबकि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकत्र्ताओं ने मंडलों के प्रत्येक गांव में अभियान चलाकर उच्च गुणवत्तायुक्त मास्क, सेनिटाइजर वितरण करके लोगों को जागरूक किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो