scriptगैस चैंबर बना बाथरूम, दम घुटने से पति-पत्नी सहित तीन साल के मासूम की मौत | Bathroom became gas chamber, husband and wife died due to suffocation | Patrika News

गैस चैंबर बना बाथरूम, दम घुटने से पति-पत्नी सहित तीन साल के मासूम की मौत

locationजयपुरPublished: Mar 16, 2023 03:38:25 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

भीलवाड़ा के शाहपुरा कस्बे में बुधवार को शीतलाष्टमी पर होली की खुशियां मातम में बदल गई। होली खेलने के बाद बाथरूम में नहाने घुसे दम्पती सहित तीन साल के बेटे की गैस गीजर में दम घुटने से मौत हो गई।

couple.jpg

भीलवाड़ा के शाहपुरा कस्बे में बुधवार को शीतलाष्टमी पर होली की खुशियां मातम में बदल गई। होली खेलने के बाद बाथरूम में नहाने घुसे दम्पती सहित तीन साल के बेटे की गैस गीजर में दम घुटने से मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। कस्बे में शोक की लहर छा गई। शाहपुरा पुलिस ने दम्पती का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपे। दंपत्ति का अंतिम संस्कार किया गया।

जानकारी के अनुसार कस्बे में एजेंसी मोहल्ला स्थित शाहपुरा व्यापार मंडल अध्यक्ष रतनलाल झंवर के घर में दोपहर डेढ़ बजे तक उल्लास पूर्ण माहौल में शीतलाष्टमी पर होली खेली जा रही थी। रंग खेलने के बाद पौत्र शिवनारायण (35), उसकी पत्नी कविता (32) व प्रपोत्र विहान नहाने के लिए बाथरूम में गए। गैस गीजर चलाया। दम घुटने से शिवनारायण व कविता की मौत हो गई जबकि प्रपोत्र विहान अचेत हो गया। विहान की भी बाद में मौत हो गए।

परिजनों ने लगाई आवाज

काफी देर तक तक तीनों बाथरूम से बाहर नहीं आए तो परिजनों ने आवाज लगाई। जवाब नहीं मिलने पर परिवार सकते में आ गया। आसपास के लोग जमा हो गए। बाथरूम का दरवाजा तोड़ा गया। तीनों बाथरूम में अचेत मिले। उनको सैटेलाइट अस्पताल ले गए। दंपत्ति को मृत घोषित किया जबकि विहान को प्राथमिक इलाज के बाद भीलवाड़ा रैफर कर दिया। जहां उसकी मौत हो गई परिवार में कोहराम मच गया। कस्बे व माहेश्वरी समाज में शोक की लहर छा गई।

सूचना पर थाना प्रभारी राजकुमार नायक पहुंचे। लोगों का मानना है कि गीजर से गैस लीक होने से हादसा हुआ। दम्पती को बाहर निकालने का मौका नहीं मिला। इससे अंदर दम घुटने से मौत हो गई।

bhilwara.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो