script

एशिया एकादश के लिए बीसीसीआई ने भेजे कोहली, शमी, धवन, कुलदीप के नाम

locationजयपुरPublished: Feb 22, 2020 12:55:22 am

Submitted by:

Lalit Prasad Sharma

नई दिल्ली. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) को एशिया एकादश टीम के लिए कप्तान विराट कोहली, शिखर धवन, मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव के नाम भेजे हैं।

jaipur

एशिया एकादश के लिए बीसीसीआई ने भेजे कोहली, शमी, धवन, कुलदीप के नाम

नई दिल्ली. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) को एशिया एकादश टीम के लिए कप्तान विराट कोहली, शिखर धवन, मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव के नाम भेजे हैं। बांग्लादेश अपने संस्थापक शेख मुजीबर रहमान की 100वीं वर्षगांठ पर एशिया एकादश और विश्व एकादश के बीच ढाका में शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में दो टी-20 मैच करा रही है जो 18 और 21 मार्च को खेले जाएंगे। मामले से जुड़े एक सूत्र ने आईएएनएस से कहा कि गांगुली ने खिलाडिय़ों की उपलब्धता को देखने के बाद ही बीसीबी को नाम भेजे हैं।
सूत्र ने बताया, “खिलाडिय़ों की उपलब्धता देखने के बाद ही गांगुली ने बीसीबी को नाम भेजे हैं। कोहली, शमी, धवन और कुलदीप एशिया एकादश की टीम को प्रतिनिधित्व करेंगे। नामों को भेजे हुए कुछ समय हो चुका है क्योंकि बांग्लादेश बोर्ड को टीम तैयार करने के लिए बीसीसीआई से खिलाडिय़ों की सूची चाहिए थी।” शुरुआत में कुछ शक था कि कौन से खिलाड़ी इसमें खेलेंगे क्योंकि उपमहाद्वीप का हिस्सा होने के नाते पाकिस्तान के खिलाड़ी भी टीम में खेलेंगे और इस समय भारत-पाकिस्तान के रिश्ते ठीक नहीं हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो