scriptसावधान रहें: जयपुर में पांच दिन रहेगी धारा 144 ! | Be careful: Section 144 will remain in Jaipur for five days | Patrika News

सावधान रहें: जयपुर में पांच दिन रहेगी धारा 144 !

locationजयपुरPublished: Aug 14, 2019 12:59:04 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

violence in jaipur: सोमवार रात को दो समुदायों के बीच हुआ तनाव मंगलवार को फिर से भड़क गया। रात 10:30 बजे रावलजी चौराहे व 11:20 बजे बदनपुरा में दोनों पक्ष फिर से आमने-सामने आ गए।

rajasthan police

जयपुर। violence in jaipur : सोमवार रात को दो समुदायों के बीच हुआ तनाव मंगलवार को फिर से भड़क गया। रात 10:30 बजे रावलजी चौराहे व 11:20 बजे बदनपुरा में दोनों पक्ष फिर से आमने-सामने आ गए। ( Jaipur Police ) जिसके बाद पूरे परकोटे सहित 10 थाना इलके में धारा 144 लगाने के साथ ही इंटरनेट पर पाबंदी ( Internet Ban ) बुधवार रात 12 बजे तक कर दी गई है। शहर में दो दिन से चल रहे बवाल के बाद अब आज (DGP Rajasthan) डीजीपी राजस्थान और अन्य पुलिस अफसरों ने शहर में (Law And Order) कानून व्यवस्था की स्थित साफ की है।

 

शहर में दो दिन के दौरान हुए बवाल के बाद पांच मुकदमें अभी तक दर्ज किए गए हैं और इनमें पंद्रह लोगों को अरेस्ट कर लिया गया है। साथ ही सीसीटीवी कैमरों की मदद से काफी लोगों को चिहिंत करने का भी प्रयास किया गया है। डीजीपी ने कहा कि कानून व्यवस्था को बिगाड़ने वाले किसी भी व्यक्ति को छोड़ा नहीं जाएगा। पूरे विवाद के पीछे जो भी लोग हैं उनको चिहिंत कर लिया गया है।

 

( DGP Bhupendra singh ) डीजीपी सिंह ने कहा चूंकि कल दो त्योहार है। इस कारण आज शाम तक शांति समितियों और पुलिस अफसरों के साथ परकोटे में शांति मार्च निकाला जाएगा। लोगों को यह एहसास कराया जाएगा कि किसी भी तरह का डर परकोटे में नहीं है। साथ ही संदिग्ध लोगों के घरों की तलाशी लेने की भी प्लानिंग की जा रही है। धारा 144 को लेकर डीजीपी का कहना है कि आज और कल तो ( Section 144 ) धारा 144 रखी जाएगी बाकि रविवार तक के लिए इसे बढ़ाया जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो