scriptबहरोड़ लॉकअप ब्रेक कांड में दिनेश गुर्जर के बाद एसओजी ने पकड़ा 50 हजार के ईनामी बदमाश दीक्षांत गुर्जर को | Behror lockup break case: After Dinesh Gurjar in SOG arrest gangster | Patrika News

बहरोड़ लॉकअप ब्रेक कांड में दिनेश गुर्जर के बाद एसओजी ने पकड़ा 50 हजार के ईनामी बदमाश दीक्षांत गुर्जर को

locationजयपुरPublished: Sep 15, 2019 07:45:23 pm

Submitted by:

Dinesh Gautam

राजस्थान (rajasthan latest news)के अलवर में बहरोड़ थाने (behroad lockup break case)पर हथियारों से हमला कर हवालात में बंद हरियाणा के कुख्यात बदमाश (hariyana gangster) को भगा ले जाने के मामले में एसओजी (sog news)ने एक और ईनामी बदमाश दीक्षांत गुर्जर (gangster)को पकड़ने में कामयाबी हासिल कर ली है। इससे पहले एसओजी ईनामी बदमाश दिनेश गुर्जर (gangster dinesh gurjar)को गिरफ्तार कर चुकी है।

Behror lockup break case: After Dinesh Gurjar in SOG arrest gangster

बहरोड़ लॉकअप ब्रेक कांड में दिनेश गुर्जर के बाद एसओजी ने पकड़ा 50 हजार के ईनामी बदमाश दीक्षांत गुर्जर को

जयपुर behroad latest news राजस्थान (rajasthan latest news)के अलवर में बहरोड़ थाने (behroad lockup break case)पर हथियारों से हमला कर हवालात में बंद हरियाणा के कुख्यात बदमाश (hariyana gangster) को भगा ले जाने के मामले में एसओजी (sog news)ने एक और ईनामी बदमाश दीक्षांत गुर्जर (gangster)को पकड़ने में कामयाबी हासिल कर ली है। इससे पहले एसओजी ईनामी बदमाश दिनेश गुर्जर (gangster dinesh gurjar)को गिरफ्तार कर चुकी है।
वहीं इसके अलावा एसओजी को जानकारी मिली है कि हमले के दौरान पपला गिरोह के सात और बदमाश भी शामिल थे। एसओजी ने उन पर 50—50 हजार रुपए के ईनाम की घोषणा की है। तकनीकी शाखा और मुखबिर से मिल रही सूचना के बाद विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को थाने से भगाने में प्रथम दृष्ट्या सात और बदमाशों के शामिल होने की जानकारी सामने आई है।
एटीएस और एसओजी के एडीजी अनिल पालीवाल ने सात बदमाशों हरियाणा महेंद्रगढ़ के खेरोली निवासी बल्लू उर्फ बलवान सिंह गुर्जर, रेवाड़ी कुतुबपुर निवासी चंद्रपाल उर्फ चंदू, रेवाड़ी में वार्ड नंबर 14 निवासी राहुल गुर्जर, रेवाड़ी के रामपुरा लादुवास निवासी प्रशांत यादव, अलवर कोटकासिम में गुजरीकावास निवासी अशोक गुर्जर, हरियाणा के खेरोली निवासी राजवीर गुर्जर और झुंझुनूं के बुहाना में पथाना गांव निवासी भूपसिंह भी हमले के दौरान गिरोह में शामिल थे।
एडीजी पालीवाल ने बताया कि एसओजी फरार सभी बदमाशों की तलाश कर रही है। पपला गुर्जर समेत 13 बदमाशों की जानकारी, सूचना देने और बदमाशों को पकड़वाने वाले को 50 हजार रुपए का नगद ईनाम दिया जाएगा। सूचना देने वाले का नाम भी गुप्त रखा जाएगा।
बता दे कि इससे पहले एसओजी ने आकाश यादव, धर्मवीर गुर्जर, अशोक उर्फ मेजर, दीक्षांत, दिनेश कुमार व सोमदत्त पर 50-50 हजार का इनाम घोषित किया गया है इनमे से एक इनामी अपराधी दिनेश कुमार को गिरफ्तार किया जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो