scriptराजस्थान में पुलिस अफसर का वायरल विडियो,नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भाजपा—कांग्रेस पर लगाया ये बडा आरोप | beniwal | Patrika News

राजस्थान में पुलिस अफसर का वायरल विडियो,नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भाजपा—कांग्रेस पर लगाया ये बडा आरोप

locationजयपुरPublished: Sep 13, 2021 11:50:55 pm

Submitted by:

PUNEET SHARMA

आरएलपी संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने जारी किया बयान

MP hanuman beniwal

MP hanuman beniwal


जयपुर।
राज्य पुलिस सेवा के अधिकारी के वायरल विडियो को लेकर आरएलपी के नेता लगातार मुखर हो रहे हैं। सोमवार को आरएलपी संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने फिर अपना बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारी के अश्लील वायरल वीडियो के मामले में दोनों पार्टियों की चुपी आपसी गठजोड़ का पुख्ता सबूत है।
अश्लील विडियो मामले में पार्टी के विधायकों ने स्थगन प्रस्ताव लगाया लेकिन इस विषय पर बोलने का समय नहीं दिया। भाजपा -कांग्रेस के किसी भी विधायक ने इस मामले में न कोई वक्तव्य दिया गया और न ही सदन में मामला उठाया गया। बेनीवाल ने कहा कि पुलिस अधिकारी के वायरल वीडियो में महीनों तक मामले को दबाकर रखने वाले पुलिस के उच्च अधिकारियों को जल्द से जल्द बर्खास्त किया किया जाए।
आरएलपी संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल किसी न किसी मामले में लगातार प्रदेश की कांग्रेस सरकार व विपक्ष को आडे हाथों लेते रहे हैं। अब विडियो वायरल मामले में उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार और विपक्षी भाजपा पर आरोप जडे है। सांसद हनुमान बेनीवाल के तीखे तेवरों से प्रदेश की सियासत आए दिन गर्म होती रहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो