scriptपाकिस्तान क्रिकेट लीग में कराची बनाम मुल्तान पर लगा रहे थे सट्टा | Betting on Karachi vs Multan in Pakistan Cricket League | Patrika News

पाकिस्तान क्रिकेट लीग में कराची बनाम मुल्तान पर लगा रहे थे सट्टा

locationजयपुरPublished: Jun 11, 2021 09:47:45 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

लैपटॉप, पेन ड्राइव और हिसाब का रजिस्टर और 11 मोबाइल जब्त

पाकिस्तान क्रिकेट लीग में कराची बनाम मुल्तान पर लगा रहे थे सट्टा

पाकिस्तान क्रिकेट लीग में कराची बनाम मुल्तान पर लगा रहे थे सट्टा

प्रताप नगर थाना पुलिस ने क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे तीन बदमाशों को पकड़ लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से लैपटॉप, पेन ड्राइव और हिसाब का रजिस्टर और 11 मोबाइल जब्त किए हैं।
डीसीपी (पूर्व) प्रहलाद कृष्णियां ने बताया कि ने क्रिकेट सट्टा पर रोकथाम के लिए प्रताप नगर थानाधिकारी श्री मोहन के नेतृत्व में टीम गठित की थी। 10 जून को कांस्टेबल प्रभुदयाल के जरिए मुखबिर से सूचना मिली थी कि हल्दी घाटी मार्ग पर स्थित काकी हॉटल में दबिश दी गई। होटल के रुम नम्बर 206 से पाकिस्तान क्रिकेट लीग में कराची बनाम मुल्तान की टीम वाले मैच में क्रिकेट का सट्टा करते हुए तीन व्यक्तियों गौरव सक्सेना, गजराज और अनिल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से लैपटॉप, एक पेन ड्राइव, एक हिसाब का रजिस्टर जिसमें 8 से 10 लाख रुपए का हिसाब लिखा हुआ था। पुलिस ने मौके से 11 मोबाइल जब्त किए हैं। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए कवास जी का बाग दुर्गापुरा निवासी गौरव सक्सेना (29) पुत्र राजेन्द्र प्रकाश, अनिल सिंह (25) पुत्र गुड्डू सिंह इंदिरा गांधी नगर खोह नागोरियान निवासी गजराज (37) पुत्र भैरू सिंहको गिरफ्तार किया हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो