scriptBharat Bandh को सफल बनाने के लिए निकाला मशाल जुलूस | Bharat Bandh, Torch procession, | Patrika News

Bharat Bandh को सफल बनाने के लिए निकाला मशाल जुलूस

locationजयपुरPublished: Sep 25, 2021 09:41:06 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

राजधानी जयपुर में शनिवार को संयुक्त किसान मोर्चा, केंद्रीय श्रम संगठनों और जनवादी और महिला संगठनों की ओर से अल्बर्ट हॉल जयपुर से एक मशाल जुलूस निकाला गया।

भारत बंद को सफल बनाने के लिए निकाला मशाल जुलूस

भारत बंद को सफल बनाने के लिए निकाला मशाल जुलूस


जयपुर।
राजधानी जयपुर में शनिवार को संयुक्त किसान मोर्चा, केंद्रीय श्रम संगठनों और जनवादी और महिला संगठनों की ओर से अल्बर्ट हॉल जयपुर से एक मशाल जुलूस निकाला गया। जुलूस सोमवार को होने वाले भारत बंद को लेकर निकाला गया और व्यापारियों से अपील की गई कि वह बंद में अपना सहयोग करें। जुलूस का नेतृत्व संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं ने किया। जुलूस अल्बर्ट हॉल रामनिवास बाग जयपुर से न्यू गेट, त्रिपोलिया बाजार, छोटी चौपड़, चांदपोल होते हुए संजय सर्किल पर पहुंचकर सभा में तब्दील हो गया, जहां भारत बंद को सफल बनाने का निर्णय लिया गया।
जयपुर के कवि की पोएट्री का वीडियो जेएलएफ लंदन में होगा प्रसारित

जयपुर । जयपुर के इंडो.इंग्लिश कवि जगदीप सिंह की कविताओं का प्रसारण जेएलएफ लंदन में द ब्रिटिश लाइब्रेरी में 26 सितंबर को किया जाएगा। यह उनकी हाल ही में प्रकाशित एंथोलॉजीए माई एपिटाफ की कविताएं हैं। उनकी एंथोलॉजी से तीन कविताएं पढ़ते हुए यह वीडियो भारतीय समय के अनुसार रात 9.15 बजे से 9.30 बजे के बीच दिखाया जाएगा। गौरतलब है कि जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल श् 21 राइटर्स शॉट्र्स में उनकी कविताओं का प्रसारण फरवरी 2021 में हुआ था। इसे अब लंदन में भी शोकेस करने के लिए चुना गया है। रिकॉर्डिंग को रजिस्ट्रेशन के माध्यम से देखा द्धह्लह्लश्चह्य://द्यशठ्ठस्रशठ्ठ.द्भद्यद्घद्यद्बह्लद्घद्गह्यह्ल.शह्म्द्द/पर देखा जा सकता है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो