scriptBharatpur crime: robbery bride case looteri dulhan news | 10 लाख में लाई दुल्हन पति को दूध पिलाकर भागी, आभूषण व नकदी भी ले गई | Patrika News

10 लाख में लाई दुल्हन पति को दूध पिलाकर भागी, आभूषण व नकदी भी ले गई

भरतपुर के बयाना स्थित गांव सिकन्दरा में एक लुटेरी दुल्हन की करतूत, आभूषण व नकदी भी गायब, पति को कराया अस्पताल में भर्ती

जयपुर

Published: January 20, 2022 09:58:10 pm

जयपुर। भरतपुर के बयाना स्थित गांव सिकन्दरा में एक लुटेरी दुल्हन बीती रात्रि दूध में पति को बेहोशी की दवा पिलाकर घर से 40 हजार रुपए नकद और सोने चांदी के आभूषण व मोबाइल लेकर फरार हो गई। सुबह पीडि़त के परिजनों को इस घटना की जानकारी हुई तो पीडि़त के परिजनों ने बेहोश पति को अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर पुलिस भी अस्पताल पहुंची।
looteri dulhan
कोतवाली के एएसआई ओमप्रकाश धाकड़ ने बताया कि करीब ढाई माह पूर्व गांव सिकन्दा निवासी भगवानसिंह गुर्जर की शादी उनके रिश्तेदारों ने 10 लाख रुपए लेकर कराई थी। पीडि़त ने बताया कि सुल्तान नाम का व्यक्ति धौलपुर जिले के मौहरी गांव का रहने वाला है।
उसने 10 लाख रुपए लेकर नीलम नाम की लड़की से कराई थी। वह भी धौलपुर जिले की रहने वाली बताई थी। बुधवार की रात भगवानसिंह ने खाना खाने के बाद उसकी पत्नी नीलम ने दूध पिलाया। इसमें बेहोशी की दवा डाल दी। इसके पीने के बाद पीडि़त सो गया और गुरुवार सुबह उसे अस्पताल आने के बाद होश आया। घर पर उसकी पत्नी नीलम भी गायब मिली। अस्पताल पहुंची पुलिस को पीडि़त ने इस घटना की जानकारी दी। फिलहाल पीडि़त पक्ष की ओर से रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।
शादी के ढाई माह बाद ही दुल्हन फरार
पीडि़त भगवानसिंह ने बताया कि उसकी शादी चार नवम्बर 2021 को धौलपुर जिले की रहने वाली नीलम (21) साल के साथ एक पहचान वाले सुल्तान नाम के व्यक्ति के माध्यम से हुई थी। वह अपने आप को दुल्हन नीलम का ममेरा-फुफेरा भाई बता रहा था। सुल्तान ने ही 10 लाख रुपए लिए थे। पिछले ढाई महीने से वह आराम से रह रही थी, लेकिन अचानक इस तरह की घटना ने परिवार को सकते में डाल दिया है।
अनसुलझी है दुल्हन की कहानी
भले ही अभी तक पीडि़त ने मुकदमा दर्ज नहीं कराया है, लेकिन पुलिस की ओर से प्रारंभिक जांच की गई है। जहां तक दुल्हन नीलम की बात की जाए तो उसके परिवार की कहानी भी अनसुलझी हुई है। जहां ये बताया गया है कि उनके पिता जेल में है और मां की मृत्यु हो चुकी है। उसके रिश्तेदार के माध्यम से ही शादी हुई है, लेकिन इस कहानी के भी कोई साक्ष्य पुलिस को अभी तक नहीं मिल सके हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

त्रिपुरा: डॉ. माणिक साहा आज लेंगे सीएम पद की शपथ, मंत्रिपरिषद का भी होगा गठनCongress Chintan Shivir 2022 : आज बनेगा सामूहिक ड्रॉफ्ट, कांग्रेस कार्यसमिति करेगी निर्णयअमरीकाः न्यूयॉर्क के सुपरमार्केंट में गोलीबारी, 10 लोगों की मौत, जानिए पहले कब-कब हुए ऐसे हमलेमंकीगेट, शराब की लत, इन वजह से ववादों में रहे साइमंड्स, कार एक्सीडेंट में हुई मौतकाले हिरण मामले में पुलिस ने चार शिकारियों को मार गिराया, 2 गिरफ्तार, एक पुलिसकर्मी भी घायलCNG Price Hike: दिल्ली-NCR में फिर बढ़े CNG के दाम, जानें इस बार कितनी बढ़ी कीमतAndrew Symonds Death: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की कार एक्सीडेंट में मौतउत्तराखंड, कर्नाटक, गुजरात और अब त्रिपुरा में CM बदला, आखिर क्यों BJP बार-बार कर रही बदलाव?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.