scriptVIDEO: नहीं देखा तो देख लीजिये, भैंस के आगे कैसे बजाते हैं बीन | Bhima Sena protested against the administration in Karauli | Patrika News

VIDEO: नहीं देखा तो देख लीजिये, भैंस के आगे कैसे बजाते हैं बीन

locationजयपुरPublished: Jun 13, 2019 05:10:49 pm

Submitted by:

neha soni

हम आपको एक ऐसे की मामले के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें भैंस के सामने बीन बजाई गई

protested against the administration

VIDEO: नहीं देखा तो देख लीजिये, भैंस के आगे कैसे बजाते हैं बीन

जयपुर/ करौली।

भैंस के आगे बीन बजाना। इस मुहावरे के बारे में तो आपने खूब सुना होगा। लेकिन क्या किसी को कभी हकीकत में भैंस के सामने बीन बजाते हुए देखा है। शायद नहीं देखा होगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे की मामले के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें भैंस के सामने बीन बजाई गई।
READ MORE : Father’s Day पर इस बार होगी ‘बाप’-‘बेटे’ में जबरदस्त जंग, Social Media पर अभी से शुरू हुआ War

मामला राजस्थान के करौली शहर का है। करौली में 7 जून को, अपनी विभिन्न 21 सूत्रीय मांगों को लेकर कलक्ट्रेट के समक्ष अंतर्राष्ट्रीय भीम सेना के कार्यकर्ताओं ने धरने के दौरान विरोध-प्रदर्शन करते हुए प्रशासन के खिलाफ रोष जताया। कार्यकर्ताओं ने इस दौरान भैंस के आगे बीन बजाकर अपनी नाराजगी जताई।
READ MORE : राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी को मिला क्षेत्रीय पार्टी का दर्जा, MP हनुमान बेनीवाल ने जताई ख़ुशी

बाद में प्रदर्शन कर रहे लोगों ने जिला कलक्टर के नाम उप जिला कलक्टर को 21 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपा। अंतर्राष्ट्रीय भीम सेना की ओर से गत 2 जून से कलक्ट्रेट के समक्ष धरना दिया जा रहा है। संगठन द्वारा बलात्कार की घटनाओं को रोकने, शराब की अवैध बिक्री रोकने, अपराध नियंत्रण, जनसख्या नियंत्रण नीति बनाने, ट्रेनों में साधारण श्रेणी के अतिरिक्त डिब्बे जोडऩे सहित 21 मांगों की जा रही हैं।
READ MORE : प्रेमी जोड़े ने मौत से पहले ली प्यार वाली सेल्फी, तस्वीरों में दिखी कई चौंकाने वाली बातें

संगठन के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि लगातार 6 दिन से धरना देने के बाद भी प्रशासन की ओर से कोई सुनवाई नहीं की जा रही। इससे कार्यकर्ताओं में रोष है। भीम सेना के प्रदेशाध्यक्ष घनश्याम मीणा ने बताया कि यदि शीघ्र मांगों पर सुनवाई नहीं की तो सोमवार से अनशन शुरू किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो