बीड़ी सिगरेट के पैकेट बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

फागी थाना पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान गुटखा, जर्दा, बीड़ी बेच रहे दो जनों को पकड़ा हैं

By: Lalit Tiwari

Published: 16 May 2020, 09:53 PM IST

फागी थाना पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान गुटखा, जर्दा, बीड़ी बेच रहे दो जनों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से बीड़ी सिगरेट सहित धूम्रपान सामग्री बरामद की हैं।
पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि थानाधिकारी विनोद सांखला को सूचना पुलिस ती थी कि दो बाइक पर बोरे लदे हुए है जिनमें संदिग्ध सामान हो सकता है, उन्होंने मास्क भी नहीं लगा रखे हैं। इस पर पुलिस ने नाकाबंदी कर खेड़ापति बालाजी की ओर से आ रही दो बाइकों पर आ रहे दो जनों के सामान की तलाशी ली तो उसमें बीड़ी के पैकेट भरे हुए मिले। पुलिस ने
बताया कि गिरफ्तार आरोपी इसराईल खान (23) पुत्र मुनीम खान रेनवाल मांझी और दिनेश कुमार (30) पुत्र जगदीश रैगर हरिजन मोहल्ला रेनवाल मांझी के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से बीड़ी के पैकेट बरामद कर लिए। पुलिस ने उनके कब्जे से दो बाइकों को भी जब्त की हैं।

उधर मुहाना थाना पुलिस ने प्रतिबंधित गुटखा पान मसाला और धूम्रपान सामग्री बेचने के मामले में एक जने को पकड़ा है। पुलिस ने उसके कब्जे से गुटखा पान मसाला और धूम्रपान सामग्री बरामद की है। पुलिस ने एक बाइक को भी जब्त किया है। डीसीपी (दक्षिण) योगेश दाधीच ने बताया कि देश और राज्य में कोविड 19 महामारी के संक्रमण की रोकथाम और प्रतिबंधित गुटखा पान मसाला और धूम्रपान सामग्री बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश गिए गए थे। इसके लिए एडिशनल डीसीपी अवनीश कुमार, मुहाना थाना प्रभारी हीरालाल सैनी
के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। टीम ने लॉकडाउन की अवहेलना करकने वाले औव गुटखा पान मसाला और धूम्रपान सामग्री बेचने के मामले में किरण पथ मानसरोवर निवासी दिनेश (33) पुत्र नारायण सेक्टर 45 किरण पथ मानसरोवर का रहने वाला हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से गुटखा, पान मसाला, तम्बाकू सहित धूम्रपान सामग्री बरामद की है।

Show More
Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned