जयपुर में बजरी से भरे डंपर के नीचे दबी कार, दादा-दादी की दर्दनाक मौत, पोता गंभीर

गंगा जमुना पेट्रोल से आगे पंडित टीएन मिश्र मार्ग कट पर रविवार देर रात करीब 11.30 बजे हुआ।

By: JAYANT SHARMA

Published: 11 Oct 2021, 01:07 PM IST


जयपुर
रविवार देर रात बजरी से भरे एक डंपर ने Old Age Couple की जान ले ली। डंपर उनकी कार पर पलट गया। जब तब Bajari खाली की गई और डंपर हटाया गया तब तक दम्पत्ति की मौत हो चुकी थी। पोते की हालत इस हादसे में गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है बजरी से भरा हुआ डंपर अवैध तरीके से बजरी लेकर जा रहा था। हादसा गोपालपुरा Byepass के नजदीक हुआ। पलिस ने बताया कि गंगा जमुना पेट्रोल से आगे पंडित टीएन मिश्र मार्ग कट पर रविवार देर रात करीब 11.30 बजे हुआ।

बजरी से भरा डंपर किसान धर्मकांटा, Mansarover की तरफ जा रहा था। जबकि कार श्याम नगर की तरफ से न्यू सांगानेर रोड की तरफ जा रही थी। तभी तेज रफ्तार डंपर ने कार को टक्कर मारी। इसके बाद बेकाबू डंपर कार पर ही पलट गया। जिससे कार में सवार बुजुर्ग दंपती और उनका पोता अंदर ही दब गए। राहगीरों की सूचना पर श्याम नगर, मानसरोवर, शिप्रापथ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। क्रेन को बुलवाया गया।

तब मशक्कत के बाद डंपर को हटाकर कार में फंसे बुजुर्ग दंपती और उनके पौते को बाहर निकाला गया। उनको अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने कार चालक और उनकी पत्नी को मृत घोषित कर दिया। हादसे में घायल पौते का उपचार चल रहा है। दुर्घटना थाना दक्षिण पुलिस ने दोनों शवों को एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। हादसे का शिकार हुआ परिवार मानसरोवर में पत्रकार कॉलोनी का रहने वाला था।

पुलिस के मुताबिक शवों की शिनाख्त महेश चंद मुद्गल66 और उनकी पत्नी उषा मुद्गल 62 के रुप में हुई है। जबकि घायल युवक का नाम दर्श है, जो कि दंपती का पौता है। हादसे में जान गंवाने वाले महेश मुद्गल रिटायर्ड टीचर बताए जा रहे है। उनका बेटा भारतीय सेना में ऑफिसर है। वह विदेश में है। वह 13 अक्टूबर को विदेश से जयपुर लौटेंगे। इस वजह से सोमवार को शवों का पोस्टमार्टम नहीं करवाया जा सकेगा।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned