scriptबेटी और दामाद का खाने पर इंतजार कर रही थी मां, रेड लाइट पर ट्रक ने रौंद दिया | Big accident in Jaipur | Patrika News

बेटी और दामाद का खाने पर इंतजार कर रही थी मां, रेड लाइट पर ट्रक ने रौंद दिया

locationजयपुरPublished: Jan 28, 2022 02:27:27 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

हादसे में घायल बाइक सवार ने दो दिन के बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया। पिता ने बस्सी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

Bike Accident

बाइक एक्सिडेंट

जयपुर
राजधानी में तीन अलग अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसों के बाद चीख पुकार मच गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे भांकरोटा, बगरु और बस्सी क्षेत्र में हुए हैं। बगरु पुलिस ने बताया कि दहमी कट के नजदीक ट्रैफिक सिग्नल पर रेड सिग्नल हुआ था। इसी दौरान कई वाहन रेड लाइट पर रुके और सिग्नल के ग्रीन होने का इंतजार करने लगे।
वाहन चालकों में बगरु निवासी ब्रजेश और सीमा भी अपनी बाइक पर खड़े थे। वे सिग्नल होने का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक बेकाबू डंपर ने कई वाहनों को टक्कर मार दीं हादसे में तीन लोग घायल हो गए। डंपर चालक को पुलिस ने पीछा कर दबोचने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। इस बीच पुलिस चेतक और अन्य वाहनों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
अस्पताल पहुंचाने के कुछ देर के बाद ही सीमा की मौत हो गई। उसके पति ब्रजेश को गंभीर चोटें आई है। सीमा अपने पीहर जा रही थी इस दौरान हादसा हुआ। दूसरा हादसा भांकरोटा थाना क्षेत्र में हुआ। पुलिस ने बताया कि रांग साइट से आ रहे एक बाइक चालक ने सामने से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में सही दिशा से आ रहे बाइक सवार की मौत हो गई।
मृतक के चाचा जितेन्द्र ने मुकदमा दर्ज कराया है। उधर बस्सी क्षेत्र में भी सामरिया रोड पर एक बेकाबू बाइक सवार ने सामने से आ रहे बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में घायल बाइक सवार ने दो दिन के बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया। पिता ने बस्सी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

ट्रेंडिंग वीडियो