scriptसवेरे-सवेरे फट गई सड़क, दो मंजिल नीचे गिरी टैक्सी, चालक और सवारी पर टूटकर गिरी भारी-भरकम ट्रैफिक लाइट | Big accident in jaipur city | Patrika News

सवेरे-सवेरे फट गई सड़क, दो मंजिल नीचे गिरी टैक्सी, चालक और सवारी पर टूटकर गिरी भारी-भरकम ट्रैफिक लाइट

locationजयपुरPublished: Jan 23, 2021 09:26:52 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

यह वही जगह है जहां पर जून 2017 में नमक के बोरों ने भरा हुआ एक ट्रक एक कार पर पलट गया था। कार में सवार पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी।

auto.jpg

जयपुर। शहर का सबसे महंगा और सबसे ज्यादा पाॅश इलाका…. जी हां सी-स्कीम की बात हम कर रहे हैं। यहां पर आज बड़ा हादसा हुआ। दरअसल अचानक तेज आवाज के साथ सड़क धंस गई और उस पर चल रहा ऑटो करीब बीस फीट नीचे जा गिरा। सवेरे छह बजकर दस मिनट पर यह हादसा हुआ और इसके ठीक बाद कोने पर लगी ट्रैफिक लाइट भी ऑटो पर आ गिरी। ऑटो में चालक के साथ ही एक युवती भी सवार थी।

दोनो गंभीर घायल हो गए। हादसा माॅर्निंक वाॅक कर रहे कई लोगों के सामने हुआ तो उनमें से कुछ ने अपनी जान जोखिम में डालकर ऑटो से चालक और युवती को बाहर निकाला और बाद में दोनो को एंबुलेंस से एसएमएस हॉस्पिटल भेजा। बाद में अशोक नगर पलिस मौके पर पहुंची। गौरतलब है कि यह वही जगह है जहां पर जून 2017 में नमक के बोरों ने भरा हुआ एक ट्रक एक कार पर पलट गया था। कार में सवार पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी।

सीवर लीकेज कर रहा था
स्थानीय लोगों का कहना था कि काफी समय से सीवर की मेन लाइन लीकेज कर रही थी। चैराहे के नजदीक से गुजरने के दौरान दुर्गंध आने पर कई बार संबधित विभाग को बताया भी लेकिन बात नहीं बनी। आज सवेरे जब हादसा हुआ तो सारा माजरा खुलकर सामने आ गया। सीवर की लाइन से पानी रिसने के कारण जमीन के नीचे पोल हो गइ्र। गनीमत रही कि यहां से आज सवेरे कोई बड़ा वाहन नहीं गुजरा नहीं तो हादसा और ज्यादा भयावह हो सकता था। गौरतलब है कि बीजेपी मुख्यालय, रोडवेज मख्यालय और कुछ ही दूरी पर बहुत से सरकारी कार्यालय होने के कारण यहां हमेशा भीड़ भाड रहती है। बसों और अन्य बडे वाहनों की भी रेलम पेल रहती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो