scriptBig Accident ट्रोले और कैंटर की भीषण भिडंत, कपड़े की तरह फट गई लोहे की मोटी चद्दर, तीन मौत | Big accident in Rajasthan. 3 dead | Patrika News

Big Accident ट्रोले और कैंटर की भीषण भिडंत, कपड़े की तरह फट गई लोहे की मोटी चद्दर, तीन मौत

locationजयपुरPublished: Jan 20, 2022 11:14:26 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

दोनों वाहनों के बीच आमने – सामने की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कि दोनों वाहनों के केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

Youth dies in truck accident

Youth dies in truck accident

जयपुर
Ganganager जिले में स्थित सूरतगढ़ नेशनल हाईवे स्थित पालीवाला बस स्टैंड के पास बुधवार रात्रि करीब ढाई बजे बजे ट्रोला और कैंटर के बीच भीषण भिड़ंत हो गई । हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। घटना की की सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची व तीनों शवों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।
शवों को सूरतगढ़ के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया। जानकारी के अनुसार बुधवार रात्रि करीब ढाई बजे जयपुर से एक कैंटर श्रीगंगानगर की तरफ जा रहा था, कैंटर में एक कंपनी के टायर भरे हुए थे। वही पंजाब से कांडला बंदरगाह की तरफ ट्रोला जा रहा था इसमें चावल भरे हुए थे । दोनों वाहनों के बीच आमने – सामने की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कि दोनों वाहनों के केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।
हादसे की सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची । पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद दो शवो को बाहर निकाला। वही तीसरे व्यक्ति के शव को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। पुलिस ने बताया कि कैंटर चालक की शिनाख्त मालसर सरदारशहर निवासी रामचंद्रके रूप में हुई है। मृतक के परिजनों को सूचित किया गया । जबकि दो अन्य शवों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि दोनो वाहनों की टक्कर इतनी तेज थी कि दोनो वाहनों के लोहे की मोटी चद्दर से बने हुए केबिन कपडे की तरह फट गए। केबिन एक दूसरे में जा घुसे। इस कारण शवों को बाहर निकालने में परेशानी हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो