scriptमां ने फोन किया था, बेटा बोला बस लौट रहा हूं तुम खाना बना दो…. तीन दोस्तों की लाशें लौटी | Big accident in Rajasthan 7 died | Patrika News

मां ने फोन किया था, बेटा बोला बस लौट रहा हूं तुम खाना बना दो…. तीन दोस्तों की लाशें लौटी

locationजयपुरPublished: Jul 29, 2022 02:14:05 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

हादसा बीकानेर जिले में हुआ। मौके पर पहुंची गंगाशहर थाना पुलिस ने बताया कि उदयरामसर क्षेत्र में यह हादसा हुआ। बाइक सवार तीन युवक उदयरामसर में स्थित धराणिया पैट्रोल पंप के सामने से होकर गुजरे ही थे कि एक ट्रेलर ने तीनों को रौंद दिया।

Youth dies in truck accident

Youth dies in truck accident

जयपुर
आधी रात बात हाइवे पर मौत् ने ऐसा तांडव मचाया कि कुछ ही पलों में तीन घरों के चिराग बुझा दिए। सड़क पर फैले शवों को बटोरने में पुलिस को दो घंटे लग गए। तीन सौ मीटर के क्षेत्र में शवों के टुकड़े फैल गए थे। हादसा देर रात ढाई बजे के बाद बीकानेर जिले में हुआ। हादसे की सूचना जब परिजनों के पास पहुंची तो कोहराम मच गया। घर की महिलाओं की चीत्कार ने रात के सन्नाटे को चीर दिया। हादसे में जान गवांने वाले तीनों युवकों की उम्र बीस से पच्चीस साल के बीच है।

हादसा बीकानेर जिले में हुआ। मौके पर पहुंची गंगाशहर थाना पुलिस ने बताया कि उदयरामसर क्षेत्र में यह हादसा हुआ। बाइक सवार तीन युवक उदयरामसर में स्थित धराणिया पैट्रोल पंप के सामने से होकर गुजरे ही थे कि एक ट्रेलर ने तीनों को रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार अरबाज, दिनेश और शाहरुख की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद तीनों के शवों को पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया है। हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद नोखा के नजदीक नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने पकड लिया। चालक का नाम महेन्द्र कुमार है जो हरियाणा का रहने वाला है। मृतकों की पहचान सरपंच ने की है।
बाइक सवार दो युवक खाई में गिरे, दोनो की मौत, तीसरे को ट्रक ने टक्कर मारी
उधर धौलपुर में भती बीती रात बड़ा हादसा हुआ। बाइक सवार दो युवक अचानक बेकाबू होकर हाइवे के नजदीक खाई में आ गिरे। दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। आज तड़के दोनो के शव बरामद किए गए हैं। हादसा धौलपुर के बसई डांग थाना इलाके में हुआ। पुलिस ने बताया कि हवाई पट्टी के नजदीक दोनो युवक खाई में गिरे। दोनो के शवों को मुर्दाघर में रखवाया गया है। हादसा देर रात करीब बारह बजे के बाद का है। संभवतः किसी वाहन की टक्कर लगने से बाइक बेकाबू होकर खाई में गिरी है। उधर दौसा जिले के महवा रोड पर भी देर रात एक ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। शव को पुलिस ने मुर्दाघर में रखवाया है।
कलर पेंट से भरा ट्रक खाई में गिरा, केबिन पिचक गया, खलासी का शव निकालने के लिए तोड़ा केबिन
उधर भीलवाड़ा जिले में आज तड़के अरवड़ थाना इलाके में स्थित भीम उनियारा148 डी मार्ग पर सांगरिया ढोले के पास कलर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के पास खाई में उतर गया। ट्रक में इतना माल भरा था कि उसका केबिन पिचक गया। चालक तो ट्रक से बाहर आ गिरा लेकिन खलासी पिचके हुए केबिन में फंस गया और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। आज सवेरे इस बारे में जब पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों की मदद से केबिन को तोड़कर खलासी के शव को बाहर निकाला गया। हादसे मंे ट्रक चालक भी बुरी तरह से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो