scriptनींद में थी बस में सवार सवारियां, गुपचुप आई मौत… तड़के चार बजे मची चीख पुकार, इतनी मौतें हुई | Big accident in Rajasthan.... early morning | Patrika News

नींद में थी बस में सवार सवारियां, गुपचुप आई मौत… तड़के चार बजे मची चीख पुकार, इतनी मौतें हुई

locationजयपुरPublished: Nov 18, 2020 01:20:34 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

पुलिस का मानना है कि संभवत: नींद की झपकी आने के कारण चालक बस से संतुलन खो बैठा और बड़ा हादसा घटित हो गया। उधर धौलपुर जिले में एनएच 3 पर वाटर वक्स चौराहे के नजदीक एक मिनी ट्रक और ट्रोले की टक्कर हो गई।

accident.jpg

सड़क हादसे में छह लोगों की मौत।

जपुर
सवारियों से भरी एक #Bus बस और #Truck ट्रेलर में हुई जोरदार #Big-accident टक्कर के बाद बस में सवार दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में कई सवारियांं गंभीर घायल हो गई। बाद में पुलिस और एंबुलेंस मोके पर पहुंची एवं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसा आज #Early-morning सवेरे अजमेर के मांगलियावास क्षेत्र में हुआ। जानकारी के अनुसार, यात्री बस #Ajmer अजमेर से जैसलमेर की ओर जा रही थी। इसी दौरान सुबह करीब चार बजे ब्यावर से पहले मांगलियावास के पास तेज रफ्तार बस ने आगे चल रहे ट्रेलर में टक्कर मार दी।
हादसे के दौरान बस सवार यात्रियों में से दो लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बस में 30 से 35 यात्री सवार थे। हादसे के बाद घायलों को JLN अस्पताल पहुंचाया। उधर, सूचना मिलने पर मांगलियावास थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों वाहनों को क्रेन की मदद से सड़क से हटाया. पुलिस के अनुसार, फिलहाल मृतकों और घायलों की पहचान नहीं हो पाई है। जिस समय बस ने ट्रेलर को टक्कर मारी उस समय बस में सवार अधिकतर यात्री गहरी नींद में थे।
हादसे में बस चालक समेत दस लोग गंभीर घायल हो गए। पुलिस का मानना है कि संभवत: नींद की झपकी आने के कारण चालक बस से संतुलन खो बैठा और बड़ा हादसा घटित हो गया। उधर धौलपुर जिले में एनएच 3 पर वाटर वक्स चौराहे के नजदीक एक मिनी ट्रक और ट्रोले की टक्कर हो गई। हादसे में मिनी ट्रक चालक गंभीर घायल हो गया। इसी तरह दौसा जिले में भी आज सवेरे सिकराय क्षेत्र में सड़क किनारे खड़े टैंकर के पीछे से आ रहे ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से ट्रेलर चालक गंभीर घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो