scriptराजस्थान में भीषण सड़क हादसे, दो जिलों में काल बने ट्रक, कईयों को कुचला…अब तक 5 की मौत | Big accidents in Rajasthan, 5 death | Patrika News

राजस्थान में भीषण सड़क हादसे, दो जिलों में काल बने ट्रक, कईयों को कुचला…अब तक 5 की मौत

locationजयपुरPublished: Nov 30, 2021 12:41:34 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

पुलिस ने बताया कि हाइवे पर दराड़ा के नजदीक ट्रेलर और सामने से आ रही गाड़ी में टक्कर हुई।

car_accident.jpg

file

जयपुर
ट्रेलर और पैसेंजर गाड़ी में आज सवेरे हुई जोरदार भिडंत में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में पांच अन्य लोग घायल हो गए। हादसे के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। घायलों में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा आज सवेरे राजसमंद जिले के दिवेर थाना क्षेत्र में हुआ। पुलिस ने बताया कि हाइवे पर दराड़ा के नजदीक ट्रेलर और सामने से आ रही गाड़ी में टक्कर हुई।
गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। आगे बैठी सवारियों की मौत हो गई। उनके शवों को निकालने के लिए गाड़ी का कुछ हिस्सा काटना पडा। उधर ट्रेलर में बैठे चालक और खलासी के भी मामूली चोटें आई। बताया जा रहा है कि अचानक ट्रेलर चालक ने ट्रेलर से संतुलन खो दिया था और वह सामने से आ रही गाड़ी से जा टकराया। हादसे के बाद हाइवे पर दोनो ओर लंबा जाम लग गया। पुलिस को करीब दो घंटे इस जाम को सुचारु करने में लग गए।
राजसमंद के अलावा कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में भी देर रात सड़क हादसे में दो लोागों की मौत हो गई। कुन्हाड़ी थाना इलाके से होकर गुजरने वाली डाबी रोड पर ट्रैक्टर को सामने से आ रहे ट्रक ने टककर मार दी। ट्रैक्टर पर सवार दो लोगों की इस हादसे में मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो