scriptBig Boss की तर्ज पर वेब शो Yes Boss | Big Boss Yes Boss Lakhavindra Singh Web Show Lockdown | Patrika News

Big Boss की तर्ज पर वेब शो Yes Boss

locationजयपुरPublished: May 14, 2020 09:43:33 pm

सलमान खान ( Salman Khan ) के फेमस शो बिग बॉस ( Big boss ) की तर्ज पर अब यस बॉस ( Yes Boss ) वेब शो शुरू हुआ है।

Big Boss की तर्ज पर वेब शो Yes Boss

Big Boss की तर्ज पर वेब शो Yes Boss

सुरेंद्र बगवाड़ा, जयपुर

लॉकडाउन ( lockdown ) में जहां बॉलीवुड, हॉलीवुड और सभी भाषाई सिनेमा इंडस्ट्री लॉक है। कलाकार भविष्य को लेकर चिंतित है। वहीं कई क्रिएटिव कलाकार ऐसे भी है जो कोरोना संक्रमण के बीच अपने डिफरेंट आइडिया को लेकर दर्शकों के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे है। राजस्थानी फिल्मों ( rajasthani movie ) के प्रोडयसूर नंदकिशोर मित्तल और निर्देशक लखविंदर ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ( Salman Khan ) के फेमस शो बिग बॉस ( Big boss ) की तर्ज पर अब यस बॉस ( Yes Boss ) वेब शो शुरू हुआ है। इसका पहला शो 12 मई को यूटयूब ( YouTube ) पर रिलीज हो चुका है। अब हर 3 दिन में 1 एपिसोड सोशल मीडिया के जरिए घर के अंदर और शो के हाउस में कैद कलाकारों का खेल, दर्शकों तक पहुंचेगा। इस शो को एक्टर श्वेता खंडुरी होस्ट कर रही है।
जयपुर के तीन आर्टिस्ट घर के अंदर
मार्स स्टूडियो के बैनर तले बन रहे वेब शो यस बॉस के डायरेक्टर लखविंदर सिंह है। उन्होंने बताया कि शो में विभिन्न राज्यों के कलाकार है। इनमें सचिन चौबे, आदिल शकूर, काजल राजपूत, प्रिया रोरे, दीपिका इंदौरिया, प्रीति चौमार, खवाहिश परिहार, शाहिद कुरेशी, अपूर्वा गोस्वामी, गोविंद बडगुर्जर, फिरोज खान, साहिल खान, जहीर शेख, विष्णु शेखावत, रमीज खान, मयंक शर्मा और रितु ठाकुर हैं। इनमें जयपुर से नलिन खत्री, जहीर शेख और राखी शर्मा भी है।
घर पर कैमरे के सामने पूरा टास्क
निर्देशक ने बताया कि लॉकडाउन को ध्यान में रखकर ऐसे शो का निर्णय लिया, जिसमें कलाकारों को काम भी मिले और दर्शकों का मनोरंजन भी हो। पहले से ही घरों के अंदर कलाकार यस बॉस में भी अपने घरों में रहकर ही होस्ट खंडुरी के बताए टास्क को पूरा करेंगे। उल्लेखनीय है कि निर्देशक सिंह ने राजस्थानी फिल्म भंवरी, हुकुम, थोर, माटी का लाल मीणा—गुर्जर का निर्देशन किया है। नंदकिशोर मित्तल ने बताया कि एडिटिंग से लेकर डायरेक्शन आनलाइन हुई है। कलाकारों को स्क्रिप्ट देकर ऑनलाइन शूटिंग की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो