scriptजयपुर में पुलिसवालों के साथ बड़ा अपराध, पल्सर वाले की शहर में तलाश | Big crime with policemen in Jaipur, search for Pulsar in the city | Patrika News

जयपुर में पुलिसवालों के साथ बड़ा अपराध, पल्सर वाले की शहर में तलाश

locationजयपुरPublished: Dec 08, 2021 11:26:38 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

पुलिसकर्मियों पर हमले और वाहन चढ़ाने के मामले इस साल तेजी से बढे हैं।

Crime in Ambikapur

Theft in house

जयपुर
तेज रफ्तार से बाइक चलाने पर यातायात पुलिसकर्मीे कार्रवाई करने की कोशिश क्या की, बाइक वाले ने पुलिसवाले पर ही बाइक चढा दी और वहां से फरार हो गया। उसका पीछा भी किया गया लेकिन बात नहीं बनी। बाद में घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसा चित्रकूट थाना इलाके में हुआ। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि यातयात पुलिसकर्मी सुरेश और रमेश थाना क्षेत्र में स्थित भरत अपार्टमेंट चैराहे पर याातयात नियम तोड़ने वालों पर कार्रवाई कर रहे थे।
इसी दौरान तेज रफ्तार पल्सर लेकर वहां से बाइक सवार दो युवक आते दिखाई दिए। दोनो ने ही हैलमेट नहीं पहना था। उनको हाथ का इशारा कर रमेश ने बाइक रोकने के लिए कहा। लेकिन पल्सर सवार ने बाइक नहीं रोकी उल्टे बाइक की गति और तेज कर दी एवं रमेश की और दौड़ा दी। कांस्टेबल रमेश ने बचने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। पल्सर सवार ने कांस्टेबल को जोरदार टक्कर मारी और बाइक समेत फरार हो गए।
बाइक नंबर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिसकर्मियों पर हमले और वाहन चढ़ाने के मामले इस साल तेजी से बढे हैं। लाॅकडाउन के समय थानों की पुलिस और यातायात पुलिस पर हमले के इस साल जयपुर शहर में ही तीन दर्जन से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं।
यहां तक की निर्भया पुलिस की टीम पर भी महले हुए हैं। मनचलों और युवतियों को छेड़ने वाले बदमाशों के खिलाफ एक्शन लेने वाली निर्भया टीम के साथ मारपीट और उनसे धक्का मुक्की करने के सात मामले इस साल सामने आए हैं। यह पहली बार इतनी बड़ी संख्या में महिला पुलिस टीम के साथ अपराध हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो