scriptMarriage season के दौरान जयुपर से आई ये बड़ी खबर… पुलिस भागदौड़ कर रही | Big Marriage fraud case file in jaipur | Patrika News

Marriage season के दौरान जयुपर से आई ये बड़ी खबर… पुलिस भागदौड़ कर रही

locationजयपुरPublished: Jan 12, 2022 02:17:59 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

अग्रवाल कई बार यूपी जा आए उनको जल्द ही पैसा देने की बात की जाती रही लेकिन पंद्रह लाख रुपए नहीं दिए।

जयपुर
जयपुर के भांकरोटा में रिसोर्ट चलाने वाले एक कारोबारी को यूपी के एक ठग ने बातों में फंसाकर लाखों रुपयों का चूना लगा दिया। रिसोर्ट मालिक अब कभी यूपी तो कभी जयपुर पुलिस के चक्कर काट रहा है। अब जाकर जयपुर की भांकरोटा पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है और आरोपी की तलाश में यूपी के गाजियाबाद टीमें भेने की तैयारी की जा रही है।
रिसोर्ट मालिक ने कहा एडवांस दोए पाटी बोली इतना सौ पैसा तो हाथ का मैल हैण् कभी भी ले लेना
भांकरोटा पुलिस ने बताया कि भांकरोटा क्षेत्र में एक रिसोर्ट है जिसे शादियों और अन्य कामों के लिए किराए पर दिया जाता है। रिसोर्ट के मालिक कैलाश चंद्र अग्रवाल है। अग्रवाल ने रिपोर्ट दी है। उन्होनें बताया कि यूपी के गाजियाबाद निवासी कुछ लोग साल 2019 में आए थे। उन्होनें शादी के लिए गार्डन बुक किया। गार्डन स्टाफ ने गार्डन बुक करने से पहले टोकन मनी मांगी लेकिन पार्टी ने कहा कि उनका बड़ा कारोबार है यूपी और राजस्थान में।
पैसा कैश कम ही लेकर चलते हैं। टोंकन की जरुरत ही नहीं जिस दिन शादी होगी उसी दिन पूरा पेमेंट कर देंगें। स्टाफ उनकी बातों में आ गया। मालिक अग्रवाल भी मान गए। बाद में शादी हुई तो शादी के दिन कहा शाम को पैसा दे देंगे। शादी करने के बाद जाने लगे और कहा कि पूरा पैसा खर्च हो गया। दो दिन में आरटीजीएस कर देंगे। लेकिन यूपी पहुंचने के बाद भी पार्टी ने जयपुर के अग्रवाल को पैसा नहीं भेजा।
अग्रवाल कई बार यूपी जा आए उनको जल्द ही पैसा देने की बात की जाती रही लेकिन पंद्रह लाख रुपए नहीं दिए। आखिर अग्रवाल ने भांकरोटा थाने में यूपी के गाजियाबाद निवासी एके माथुर और प्रभास कुमार के खिलाफ ठगी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो