बड़ी खबर... राजस्थान में रात्रि जागरण के बीच लड़के ने क्यों खुद का गला काट लिया...

भक्त और मंदिर के लोग इस जागरण में पूजा पाठ एवं भजन कर रहे थे। वहां पर पास ही रहने वाला युवक भी देर रात आया और भजन में शामिल हो गया। आज तड़के वह युवक मंदिर के परिसर में ही एक जगह पर अचेत हालात में मिला। उसके पास चाकू पडा था और उसका गला कटा हुआ था।

By: JAYANT SHARMA

Published: 24 Aug 2020, 12:58 PM IST

जयपुर
राजस्थान में देर रात एक युवक ने मंदिर में खुद की बलि देने की कोशिश की। जब मंदिर में भक्तों और अन्य लोगों ने उसकी हालत देखी तो पुलिस को सूचना दी और उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। युवक को फिलहाल बचा तो लिया गया है लेकिन उसकी हालत गंभीर बनी हुई है और वह कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है। घटना राजस्थान के राजसमंद जिले के देवगढ़ थाना क्षेत्र की है।

इस घटना के बाद से आसपास के लोग सकते में हैं। पूरे मामले की जांच कर रही देवगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि देवगढ़ में ही एक स्थानीय मंदिर के पास ही रात जागरण का कार्यक्रम चल रहा था। कुछ भक्त और मंदिर के लोग इस जागरण में पूजा पाठ एवं भजन कर रहे थे। वहां पर पास ही रहने वाला युवक भी देर रात आया और भजन में शामिल हो गया। आज तड़के वह युवक मंदिर के परिसर में ही एक जगह पर अचेत हालात में मिला।

उसके पास चाकू पडा था और उसका गला कटा हुआ था। उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने खून को रोका और उसके बाद उसे राजसमंद से इलाज के लिए उदयपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने उसके बयान दर्ज करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला कि वह पास ही किसी बस्ती का रहने वाला है और मानसिक रुप से कुछ अस्वस्थ है। उसने खुद को क्यों मारा और मंदिर में जान देने की कोशिश क्यों कि... इन सवालों के जवाब पुलिस तलाश रही है। युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned