राहुल गांधी के पीएम से बड़े सवाल

Jitendra Kumar Pradhan

Publish: May, 17 2019 10:21:45 PM (IST)

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

राहुल गांधी के पीएम से बड़े सवाल

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का प्रचार समाप्त होने से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कांफ्रेस की। वहीं लगभग उसी समय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी मीडिया से मुखातिब हुए। प्रेस कांफ्रेस में मोदी पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा कि चुनाव रिजल्ट से चार-पांच दिन पहले पीएम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। उन्‍होंने सवाल किया कि आपने मुझसे राफेल पर बहस क्यों नहीं की।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने विपक्ष का काम बखूबी निभाया। 23 मई को जनता का मूड पता चल जाएगा। स्थिति साफ हो जाएगी कि कौन प्रधानमंत्री बनेगा, कौन नहीं बनेगा। जनता मालिक है जो आदेश होगा, उसका पालन होगा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव अभियान के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं का शुक्रिया भी अदा किया..... आईए आपको पांच अलग अलग तस्वीरों के जरिए दिखाते है क्या कुछ कहा राहुल ने....

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned