scriptकोरोना संक्रमण से बड़ी राहत, 16 जिलों में कोई नया कोरोना पॉजिटिव नहीं मिला | Big relief from corona infection in the state today | Patrika News

कोरोना संक्रमण से बड़ी राहत, 16 जिलों में कोई नया कोरोना पॉजिटिव नहीं मिला

locationजयपुरPublished: Feb 16, 2021 08:12:49 pm

Submitted by:

Tasneem Khan

– राज्य में कोरोना संक्रमण से बड़ी राहत – सिर्फ 60 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

corona.jpg

जयपुर। राज्य में कोरोना संक्रमण से मंगलवार को बड़ी राहत देखी गई। जब राज्य से सिर्फ 60 नए कोरोना पॉजिटिव पाए गए। आंकड़ों में इस दिन हर तरह से राहत देखी गई है। मंगलवार को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक राज्य में एक भी मरीज की मौत नहीं हुई, वहीं 16 जिलों से कोई नया कोरोना पॉजिटिव नहीं मिला है।

एक और राहत की बात यह भी कि एक्टिव केस भी 1300 से कम पर आ गए हैं। राज्य में अब 1257 ऐसे मरीज हैं, जो कोरोना संक्रमित हैं और अपना इलाज ले रहे हैं। जिन जिलों से नए मरीज मिले हैं, उनमें भी जयपुर जिले से सर्वाधिक 21 मरीज मिले हैं, बाकी किसी भी जिले से नए मरीजों की संख्या 10 से कम ही रही।

इन जिलों में नहीं मिले मरीज
पाली, टोंक, सवाईमाधोपुर, करौली, झुंझुनूं, जालौर, हनुमानगढ़, डूंगरपुर, चूरू, धौलपुर, दौसा, बीकानेर, बूंदी, बाड़मेर, भरतपुर और अलवर से कोई नया मरीज दर्ज नहीं किया गया है।

यहां मिले कोरोना मरीज
कोरोना के जयपुर से 21, जोधपुर 9, उदयपुर 4, बांसवाड़ा 3, जैसलमेर 3, कोटा 3, नागौर 3, अजमेर 2, भीलवाड़ा 2, श्रीगंगानगर 2, राजसमंद 2, प्रतापगढ़ 1, सीकर 1, सिरोही 1, झालावाड़ 1, बारां 1, चित्तौड़गढ़ से 1 नया मरीज मिला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो