scriptBig Road accident in Jaipur late Night | मीठी आग... गुड से भरे Truck मं आग लग गई.... इतनी चाशनी बन गई कि पुलिसवाले खुद..... | Patrika News

मीठी आग... गुड से भरे Truck मं आग लग गई.... इतनी चाशनी बन गई कि पुलिसवाले खुद.....

इन हादसों में दर्जनों लोगों की मौत हो चुकी है और साथ ही कई लोगों को उम्र भर का दुख मिला है।

जयपुर

Published: December 31, 2021 01:33:58 pm

जयपुर
जयपुर ग्रामीण क्षेत्र में स्थित शाहपुरा में देर रात करीब तीन बजे बड़ा हादसा हुआ। दरअसल गुड से ठसाठस भरा हुआ एक ट्रक डिवाईडर से टकराकर बेकाबू हो गया और उसके बाद उसमें आग लग गई। आग लगने से ट्रक में रखा गुड़ चाशनी बनकर बहने लगा और घंटों जलता रहा। दिल्ली तिराहे पर हुए इस हादसे के बाद काफी देर तक दमकलों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन उसके बाद भी चाशनी और ट्रक से लपटें उठती ही रहीं।
big fire
बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक चालक और खलासी को तलाशा तो पता चला कि दोनो ही वहां से भाग छूटे। जलते ट्रक के कारण काफी देर तक यातायात संचालन परेशानी बनी रही। सवेरे तक आग जब पूरी तरह शांत हुई तो मौके पर ट्रक का चेचिस और गुड़ की चाशनी ही बची थी। सवेरे जब चाशनी सड़क पर बहने लगी तो पुलिसवालों ने दमकल वालों को फिर से सूचना दी और उसके बाद सड़कों को धोया गया।
सवेरे जब चाशनी सड़क पर बहने लगी तो पुलिसवालों ने दमकल वालों को फिर से सूचना दी और उसके बाद सड़कों को धोया गया।काफी देर तक दमकल ने पानी की बौछारे मारी। गौतरलब है कि इस साल दिल्ली जयपुर हाइवे पर कोटपूतली से लेकर जयपुर के आमेर तक कई सड़क हादसे हुए हैं। इन हादसों में दर्जनों लोगों की मौत हो चुकी है और साथ ही कई लोगों को उम्र भर का दुख मिला है। इन हादसों में दर्जनों लोगों की मौत हो चुकी है और साथ ही कई लोगों को उम्र भर का दुख मिला है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE : गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी छावनी में तब्दील, हॉटस्पॉट्स पर रहेगी खास नजरRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलमुजफ्फरनगर सदर सीट : मुस्लिम बहुल सीट पर एक भी दल ने नहीं उतारा अल्पसंख्यक प्रत्याशीUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सुभासपा अध्यक्ष कहां से लड़ेंगे चुनाव, ये अभी तक रहस्यWeather Update: राजस्थान में 26 व 27 जनवरी को अति शीतलहर का अलर्ट, 31 तक आसमान साफ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.