scriptMarriage की खुशियों के बीच मौत का तांडव: दूल्हा दुल्हन को ले जा रही कार ट्रक में घुसी, कई मौतें | Big Road accident in Rajasthan. 5 death | Patrika News

Marriage की खुशियों के बीच मौत का तांडव: दूल्हा दुल्हन को ले जा रही कार ट्रक में घुसी, कई मौतें

locationजयपुरPublished: Jan 24, 2022 12:06:46 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

कार में फंसे लोगों को निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड गई।

2 minor boy death in car accident

Car accident

जयपुर
हादसों की काली रात ने पांच जानें लील लीं और कई लोगों को मौत के मुंह पर ला खड़ा कर दिया। रविवार रात अलग अलग शहरों मंे तीन सड़क हादसे हुए इनमें पांच लोगों की मौत हो गई और पांच से ज्यादा लोग जख्मी हो गए। इनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है। बूंदी के केशोरायपाटन में बीती रात कोटा दौसा मेगा हाइवे पर गामछ ओवरब्रिज के आगे बाइक सवार दो युवकों को एक अज्ञात वाहन ने कुचल दिया।
दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस का मानना है कि किसी बड़े चैपहिया वाहन से हादसा हुआ है। मृतकों की पहचान सकतपुरा निवासी नरेन्द्र और चेतन के रुप में हुई है। उधर बाडमेर के सिवाना में दूल्हा और दुल्हन को ले जा रही कार बेकाबू होकर पलट गई। हादसा मिडवे होटल मोकलसर के नजदीक हुआ। कार में चालक समेत पांच लोग सवार थे।
हादसे में एक व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। तीन अन्य की हालत गंभीर है। दूल्हा दुल्हन भी चोटिल हुए हैं। वहीं पाली के सुमेरपुर में नेशनल हाइवे पर बीपी पैट्रोल पंप के नजदीक खड़े ट्रेलर में पीछे से एक कार ने टक्कर मार दी। कार में बच्चों समेत सात लोग सवार थे और सभी शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। हादसे में एक महिला और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।
बाकि पांच अन्य की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद कार के परखच्चे उड गए। कार में फंसे लोगों को निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो