scriptराजस्थान में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत | Big Road accident in Rajasthan | Patrika News

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत

locationजयपुरPublished: Mar 15, 2021 12:51:32 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

कार की डेश बोर्ड में रखी पानी की बोतल कार की छत में आ फंसी। छत फट गई और पूरी कार पर खून के धब्बे हो गए। हादसा इतना खतरनाक था कि कार की मोटी लोहे की शीट कपडे की तरह कई जगहों से फट गई। कार की हालत देखकर पुलिस कार का माॅडल तक नहीं बता सकी।

barmer_acccident.jpg
जयपुर। बाडमेर के बालोतरा में आज सवेरे एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा आज सवेरे उस समय हुआ जब मेगा हाइवे माडपुरा-दुर्गापुरा सरहद के नजदीक से ट्रेलर और कार आमने-सामने से गुजर रहे थे। इसी दौरान अचानक दोनो वाहनों में जबरदस्त टक्कर हुई और दोनो ही पलट गए। ट्रक का केबिन क्षतिग्रस्त हो गया लेकिन कार तो पूरी तरह से चकनाचूर हो गई।
बाद में मंडली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को वाहनों से बाहर निकालना शुरु किया। पुलिस ने बताया कि कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई। शवों को बाहर निकालने के लिए पुलिस को बहुत मशक्कत करनी पडी। उधर हादसे के बाद जाम के हालात बन गए। बाद में पुलिस ने जैसे-तैसे जाम खुलवाया। गौरतलब है कि पिदले सप्ताह ही जोधपुर में सड़क हादसे में दिल्ली निवासी पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। एक व्यक्ति का तो सिर ही हादसा स्थित से करीब सौ फीट दूरी पर मिला था।
हादसा इतना खतरनाक, टीन का डिब्बा बनी कार. माॅडल तक नहीं बता सकी पुलिस
प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस ने बताया कि कार सवार चारों लोग बालोतरा ही आ रहे थे। सभी लोग गंगापुर के रहने वाले थे। वे यहां क्यों और किससे मिलने आ रहे थे इस बारे में पडताल की जा रही है। उधर हादसे के बाद कार की हालात टीन के डिब्बे की तरह हो गई। कार की डेश बोर्ड में रखी पानी की बोतल कार की छत में आ फंसी। छत फट गई और पूरी कार पर खून के धब्बे हो गए। हादसा इतना खतरनाक था कि कार की मोटी लोहे की शीट कपडे की तरह कई जगहों से फट गई। कार की हालत देखकर पुलिस कार का माॅडल तक नहीं बता सकी। उधर कार मे से जो शव निकाले गए वे इतने टुकडों बंट गए थे कि पुलिसवाले तक चैंक गए। शवों को बाहर निकालकर जैसे-तैसे रखवाया गया। अब परिजनों से पूछताछ के आधार पर पहचान की तैयारी की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो