scriptजरा सी लापरवाही से ट्रेलर और SUV की जबरदस्त भिडंत, चकनाचूर हो गई कार, चार लोग थे कार में | Big Road accident in Rajasthan | Patrika News

जरा सी लापरवाही से ट्रेलर और SUV की जबरदस्त भिडंत, चकनाचूर हो गई कार, चार लोग थे कार में

locationजयपुरPublished: Oct 21, 2021 12:08:31 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

एसयूवी कार की टक्कर ट्रेलर से हो गई। कार में चार लोग सवार थे।

road accident in ajmer

road accident in ajmer

जयपुर
Rajasthan में गुजरे कुछ घंटों में हुए अलग-अलग हादसों में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और साथ ही भारी नुकसान भी हुआ। हादसे, बीकानेर, जालोर, दौसा और जयपुर जिले में हुए। जालोर जिले मे हुए हादसे के बारे मे पुलिस ने बताया कि भाद्राजून क्षेत्र में बीती रात एक एसयूवी कार की टक्कर ट्रेलर से हो गई। कार में चार लोग सवार थे। कार चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। घायलों म से एक की हालत बेहद गंभीर है।
कार भी पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। उधर बीकानेर जिले मे हुए एक अन्य हादसे के बारे में बीकानेर पुलिस ने बताया कि लूणकरणसर क्षेत्र में एक डंपर ने बाइक सवार एक युवक और युवती को टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई और युवती को गंभीर घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर दौसा जिले में देर रात सिकंदरा थाना क्षेत्र में एक उंट गाडी को पीछे से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी। बाइक सवार की इस हादसे में मौत हो गई।
उसके शव को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। वहीं जयपुर के हरमाड़ा क्षेत्र में भी एक ट्रक चालक ने लापरवाही से ट्रक चलाते हुए एक युवक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृत युवक का नाम गोपी कुमार है। उसके पिता ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो